Viral News: इन दिनों देश में परीक्षा परिणाम का मौसम चल रहा है। अब परीक्षा के बाद कई छात्रों की उत्तर पुस्तिकाएं भी वायरल हो रही हैं. इन दिनों एक आंसर शीट वायरल हो रही है. हालांकि, यह उत्तर पुस्तिका कहां की है और छात्र किस कक्षा का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

जिसमें एक सवाल पूछा गया है, हालांकि ये सवाल तो आसान है लेकिन छात्र ने इसका बेहद दिलचस्प जवाब दिया है. छात्र का ये जवाब पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. लेकिन छात्र की स्मार्ट प्रतिक्रिया से आप जरूर मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर वायरल इस उत्तर पुस्तिका में आप देख सकते हैं कि छात्र से एक आसान सा सवाल पूछा गया है.

जिसमें पूछा गया है कि, ‘हमारे भोजन के मुख्य स्रोत क्या हैं?’ जिसका जवाब देते हुए छात्र ने लिखा है कि 1. भंडारा, 2. शादी, 3. तेरहवीं और 4. जन्मदिन। आपको भी लगा ये बड़ा दिलचस्प जवाब है. जवाब दिलचस्प है लेकिन छात्र को 10 में से 0 अंक मिले हैं.

लेकिन इसे पढ़ने के बाद आप ये जरूर कहेंगे कि छात्र ने दिलचस्प जवाब दिया है. इस पोस्ट पर कई लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए हैं. पोस्ट पर एक शख्स ने कमेंट किया, ‘ऐसे बच्चे आगे चलकर एमपी पटवारी परीक्षा के टॉपर बनते हैं.

मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट...