Viral News: अब घर बैठे रख सकेंगे नौकरों और किराएदारों पर नजर! जानें कैसे

Avatar photo

By

Govind

Viral News: अगर आप भी राजस्थान में रहते हैं और आप भी किराएदार रखते हैं तो मौका अच्छा है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब एक ऐसा ऐप आ गया है जिसके जरिए आप अपने किराएदारों और नौकरों पर नजर रख सकते हैं। जी हां, अब आपके लिए ये काम बेहद आसान हो गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से एक ऐप जारी किया गया है। इस ऐप का इस्तेमाल जयपुर शहर में रहने वाले लोग कर सकते हैं। दरअसल, इस ऐप के जरिए किराएदारों और नौकरों पर आसानी से नजर रखी जा सकेगी। दरअसल, इस ऐप के जरिए मकान मालिक को घर में रहने वाले नौकरों और किराएदारों की जानकारी देनी होगी।

Also Read: हाथरस हादसे में बड़ा खुलासा! भोले बाबा के सेवादारों ने भांजी थी लाठियां, फिर हुआ यह सब

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस ऐप को इसी बुधवार को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस ऐप से किसी भी तरह की घटना के मामलों में कमी आएगी और साथ ही इस ऐप के जरिए नौकरों और किराएदारों का डोर टू डोर सर्वे भी किया जा सकेगा।

सुविधाएं होंगी आसान

आप अपने घर के नौकर, किराएदार, कर्मचारी की डिटेल जैसे उनका नाम, मोबाइल नंबर, वैध आईडी और फोटो अपलोड कर सकेंगे। ऐसे में किसी भी दुर्घटना की स्थिति में किसी को भी आसानी से पकड़ा जा सकेगा।

Also Read: Monsoon Update: प्लीज घरों से निकलें संभलकर, यूपी सहित इन 13 राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी जारी

इतना ही नहीं, यदि आप अपना घर एक दिन या उससे अधिक समय के लिए नौकर या किरायेदार के भरोसे छोड़ रहे हैं, तो आपको इसकी जानकारी इस ऐप पर दर्ज करनी होगी और इसके बाद गश्ती दल समय-समय पर आपके घर के सामने और पीछे गश्त करेंगे।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow