Viral News: पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर और सचिन की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। जिला कोर्ट की फैमिली कोर्ट ने सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर की याचिका पर समन जारी किया है. 

कोर्ट ने सीमा हैदर, शादी कराने वाले पंडित सचिन मीना और शादी में आए मेहमानों के साथ-साथ सीमा के जीजा वकील एपी सिंह को समन जारी किया है. मामले की अगली सुनवाई 27 मई को होगी.

सीमा सचिन की शादी अवैध घोषित

मामले में पानीपत के वकील मोमिन मलिक की ओर से याचिका दायर की गई थी. मोमिन मलिक ने कहा कि हाल ही में मनाई गई सीमा और सचिन मीना की शादी की सालगिरह को अदालत में चुनौती दी गई है.

इस कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों को भी मामले में पक्षकार बनाया गया है. शादी के अलावा बच्चों को गोद लेने, धर्म परिवर्तन आदि की प्रक्रिया को भी कोर्ट में चुनौती दी गई है. वकील के मुताबिक, सीमा को कोर्ट में यह साबित करना होगा कि उसने कब धर्म परिवर्तन किया।

इसके अलावा नाबालिग बच्चों का धर्म भी इस तरह से नहीं बदला जा सकेगा. इन लोगों को समन जारी किया गया है. सुनवाई की तारीख पर उन्हें कोर्ट में पेश होना होगा.

27 मई को आउटकोर्ट में सुनवाई होगी

सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने अपने वकील मोमिन मलिक के माध्यम से एक याचिका दायर की है, जिसमें सीमा और सचिन की शादी को चुनौती देते हुए पूछा गया है कि धर्म परिवर्तन कब हुआ और नाबालिग बच्चों का धर्म परिवर्तन करते समय कानून क्यों तोड़ा गया।

इसे लेकर सीमा और सचिन के बीच मुश्किलें इस वक्त बढ़ती नजर आ रही हैं। वहीं कोर्ट में इस मामले पर 27 मई को सुनवाई होगी.

मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट...