Viral News: देशभर में इस वक्त फरवरी का महीना यानी वैलेंटाइन टाइम चल रहा है, ऐसे में जोधपुर में एक ऐसी अनोखी प्रेम कहानी देखने को मिली जो कहीं न कहीं वैलेंटाइन वीक के दौरान जोधपुर के इस अनोखे जोड़े की कहानी सभी प्रेमियों को प्रेरित कर देगी. ऐसा तो वही करेगा जो प्यार करता है या प्यार में विश्वास रखता है।

इस प्रेम कहानी में निवार हाउस मोहल्ले के रहने वाले मोहम्मद याकूब ने जब प्रताप नगर की मुस्कान बानो को पहली बार देखा तो वह उसे देखता ही रह गया.

उनके प्यार में न तो शब्द थे और न ही आवाज, क्योंकि मोहम्मद याकूब और मुस्कान बानो दोनों न तो सुन सकते थे और न ही बोल सकते थे। लेकिन जब दोनों ने एक-दूसरे की आंखों में प्यार देखा तो बिना शब्दों की सीढ़ियां चढ़े अपनी मंजिल हासिल कर ली।

रऊफ शेख ने बताया, यह अनोखी शादी अदा बाजार के मोचियों की घाटी में निवार घरों के पड़ोस में हुई. जिसमें लड़का और लड़की दोनों सुन और बोल नहीं सकते। जिसमें दूल्हा मोहम्मद याकूब मोहल्ला गंगलाव तालाब निवार हाउस का रहने वाला है।

इशारों-इशारों में बातचीत के कारण वे एक-दूसरे को पसंद करने लगे। इशारों में पूछा कि कहां रहते हो तो बोला, गंगलाव तालाब निवार मकानों के पड़ोस में रहता हूं।

इसके बाद लड़के ने अपने पिता को बताया कि उसे लड़की पसंद है. इस पर पिता ने तुरंत लड़की के परिवार से बात की और वे शादी के लिए राजी हो गए। इसके साथ ही हमने बुधवार को एक-दूसरे की शादी कबूल कर ली और हमेशा के लिए एक-दूसरे के दोस्त बन गए.

मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट...