Viral News: जाने कौन है ये शख्स जिन्होंने काटी राहुल गांधी की दाढ़ी, अब हुआ वायरल

Avatar photo

By

Sanjay

Viral News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से चुनाव लड़ रहे राहुल गांधी जब अचानक वहां के एक सैलून में अपनी दाढ़ी सेट कराने पहुंच गए तो यह चर्चा का विषय बन गया। राहुल की दाढ़ी सेट कराते हुए कई तस्वीरें भी सामने आई थीं।

दरअसल, राहुल गांधी लालगंज में अपनी चुनावी सभा खत्म ही कर रहे थे, तभी उनका काफिला न्यू मुंबा देवी कटिंग सैलून पर रुका. जैसे ही राहुल गांधी बड़ी गाड़ी से उतरकर उस छोटी सी दुकान में दाखिल हुए तो वहां मौजूद लोग दंग रह गए.

Also Read: Weather Forecast: फटेगा बादल और गिरेगी बिजली, इन राज्यों में आंधी-तूफान के साथ मूसलाधार बारिश बनेगी मुसीबत

उन्होंने दुकान में काम करने वाले मिथुन से अपनी दाढ़ी सेट करवाई थी। एक पल के लिए तो मिथुन को यकीन ही नहीं हुआ कि सामने खड़ा शख्स कांग्रेस नेता राहुल गांधी हैं. मिथुन ने बताया कि पहले तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ. फिर उन्होंने कांग्रेस नेता की दाढ़ी काट दी. मिथुन ने बताया कि वह बचपन से ही कांग्रेसी रहे हैं। लेकिन जब उनसे कांग्रेस को वोट देने के बारे में पूछा गया तो मिथुन इस पर कन्फ्यूज दिखे.

वोट का पता नहीं, कांग्रेस को सपोर्ट करो

राहुल गांधी की दाढ़ी काटने वाले मिथुन से जब कांग्रेस को वोट देने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें वोट के बारे में नहीं पता, लेकिन उनका समर्थन कांग्रेस के साथ है. मिथुन ने कहा कि उन्हें लगता है कि रायबरेली में कांग्रेस की ही सरकार आएगी. मिथुन ने यह भी खुलासा किया कि राहुल गांधी ने उन्हें दाढ़ी सेट करने के लिए कितने पैसे दिए।

Also Read: 2 July 2024 Rashifal: मिथुन, मीन समेत इन राशियों पर आज बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, पढ़ें कैसा रहेगा आज का दिन!

उन्होंने बताया कि कांग्रेस नेता उनके काम से खुश हुए और उन्हें 500 रुपये दिए. राहुल गांधी ने उनसे यह भी पूछा था कि उन पर कौन सी दाढ़ी अच्छी लगेगी. तो मिथुन ने कहा कि आपकी दाढ़ी नंबर 5-6 है, लेकिन अगर वह कहें तो मैं इसे नंबर 1 बना दूं।

राहुल गांधी ने हिम्मत करके अपनी दाढ़ी कटवा ली

मिथुन ने बताया कि अचानक अपनी दुकान में इतने बड़े नेता को देखकर वह डर गए थे। उन्हें कांग्रेस नेता के आने की पहले से जानकारी नहीं थी. अगर उसे मालूम होता तो वह उसकी हजामत न बना पाता। मिथुन ने बताया कि उन्होंने बड़ी हिम्मत करके राहुल गांधी की दाढ़ी बनाई, उन्हें यह बहुत पसंद आई। जब से राहुल ने अपनी दाढ़ी कटवाई है, तब से बड़ी संख्या में लोग उनके पास अपनी दाढ़ी कटवाने आ रहे हैं। उनके परिचितों ने उन्हें रात तीन बजे तक फोन किया.

मिथुन ने बताया कि दाढ़ी कटवाने के लिए कुर्सी पर बैठे राहुल गांधी ने उनसे उनकी आय के बारे में भी पूछा. उन्होंने बहुत सहजता से बात की. करीब आधे घंटे तक दुकान में रुकने के बाद वह वहां से चला गया।

Also Read: Money Plant Vastu: घर के इस दिशा में लगाएं मनी प्लांट, बदल जाएगा पूरा भाग्य !

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow