Viral Video: तीन कुत्तों पर एक काला साप पड़ा भारी, देखें लाइव वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video:जानवरों की दुनिया बहुत अलग है. कभी ये एक-दूसरे के साथ अच्छे से घुल-मिल जाते हैं तो कभी अलग-थलग नजर आते हैं। अक्सर जब ये आपस में लड़ने लगते हैं तो इंसानों के लिए भी ये बेहद डरावना नजारा होता है.

ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में देखने को मिला. कुत्ते और सांप के बीच ऐसी लड़ाई हुई कि आस-पास खड़े लोग भी देखते रह गए.

Also Read: Weather Forecast: फटेगा बादल और गिरेगी बिजली, इन राज्यों में आंधी-तूफान के साथ मूसलाधार बारिश बनेगी मुसीबत

वीडियो देखें क्लिक करें

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि पास ही एक घर है और उसमें से एक सांप निकला हुआ है. सबसे पहले एक कुत्ता सांप के पास आता है और भौंकना शुरू कर देता है.

Also Read: 2 July 2024 Rashifal: मिथुन, मीन समेत इन राशियों पर आज बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, पढ़ें कैसा रहेगा आज का दिन!

सांप भी कुत्ते पर हमला करने के मूड में लग रहा है. तभी वहां एक और कुत्ता आ जाता है और सांप को देखकर फिर से भौंकना शुरू कर देता है.

कुत्ते और सांप के बीच लड़ाई होती है और वहां मौजूद लोग इसे देखते रहते हैं. आखिरकार सांप को देखकर सभी कुत्ते धीरे-धीरे दूर चले जाते हैं. कुछ देर बाद कुत्ते दूर से सांप को देखते हैं और भौंकते रहते हैं.

इसे देखकर ऐसा लगता है जैसे उन्हें भी सांपों से डर लगता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और यह आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है.

Also Read: Money Plant Vastu: घर के इस दिशा में लगाएं मनी प्लांट, बदल जाएगा पूरा भाग्य !

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow