Viral Video: दबादब वायरल हो रही है सड़क पर रेहड़ी लगाने वाली महिला, जाने क्या है खास बात

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video: एक भारतीय खाने के शौकीन के लिए, स्ट्रीट फूड से ज्यादा संतुष्टिदायक कुछ भी नहीं है। हम सभी को खड़े होकर पानी पुरी, वड़ा पाव, छोले भटूरे, काठी रोल, डोसा जैसे अपने पसंदीदा व्यंजनों का आनंद लेना पसंद है और यह सूची लंबी है। आजकल लोग सड़क किनारे घर का बना खाना भी बेचने लगे हैं।

https://www.instagram.com/reel/C5D6eOdysG0/?utm_source=ig_web_copy_link

Also Read: Weather Forecast: फटेगा बादल और गिरेगी बिजली, इन राज्यों में आंधी-तूफान के साथ मूसलाधार बारिश बनेगी मुसीबत

जो एक हेल्दी और पॉकेट फ्रेंडली विकल्प है. हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो रहा एक वीडियो ऐसे ही एक विक्रेता की दरियादिली को दर्शाता है। जिस महिला के पास छोटी गाड़ी है उसके पास ज्यादा खाना नहीं बचता है।

जब कोई आता है और उससे खाना पैक करने के लिए कहता है, तो वह विनम्रता से जवाब देती है कि उसके पास ज्यादा कुछ नहीं है, लेकिन आश्वासन देती है कि वह उसे खाना खिलाएगी। वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में सकारात्मक प्रतिक्रियाएं साझा कीं.

Also Read: 2 July 2024 Rashifal: मिथुन, मीन समेत इन राशियों पर आज बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, पढ़ें कैसा रहेगा आज का दिन!

क्लिप की शुरुआत एक आदमी द्वारा रुपये की पेशकश से होती है। महिला को खाने के बदले 2000 रुपये दिए गए. हालाँकि, जब वह बर्तनों की जाँच करती है, तो शायद ही कोई खाना बचा हो। इसके तुरंत बाद, वह उससे पैसे रखने के लिए कहती है और कहती है, “मैं आपका खाना लाने की कोशिश करूंगी।”

महिला यह भी कहती है, ”आप आसपास पूछ सकते हैं, अगर कोई मेरी दुकान पर आता है तो मैं उसे भूखा नहीं सोने देती.” मुझे अन्दर से बुरा लग रहा है कि वह भूखा रहा। मैं उसके भूखे होने के बारे में सोच भी नहीं सकता। मैं उसके खाने के लिए कुछ बनाना चाहता हूं।]” अंत में, हम यह भी देख सकते हैं कि महिला की आंखें भावना से चौड़ी हैं। भरी हुई थीं।

महिला की दयालुता देखने के बाद इंटरनेट पर कमेंट सेक्शन में प्यार बरसने लगा। एक यूजर ने लिखा, “एक मासूम मां की असली परिभाषा।” एक अन्य ने कहा, “वह लाखों लाइक्स की हकदार हैं।” कई लोगों ने कहा कि महिला के पास “सुनहरा दिल” है। एक टिप्पणी में लिखा था, “उसकी आंखें उसकी ईमानदारी दिखाती हैं।”

Also Read: Money Plant Vastu: घर के इस दिशा में लगाएं मनी प्लांट, बदल जाएगा पूरा भाग्य !

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow