Vodafone Idea लेकर आया धमाकेदार रिचार्ज प्लान, 169 रुपए में मिल रहा इतना कुछ

Govind

Vodafone Idea (Vi) का भारत में बड़ा यूजरबेस है। Jio और Airtel के बाद Vi भारत की तीसरी सबसे बड़ी निजी टेलीकॉम कंपनी है। अब इस टेलीकॉम कंपनी ने भारत में एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इसकी कीमत 169 रुपये है.

- Advertisement -

वोडाफोन आइडिया (Vi) इस किफायती प्लान की मदद से यूजर्स को आकर्षित करने की कोशिश करेगी। इस प्लान में इंटरनेट डेटा और मनोरंजन की सुविधाएं उपलब्ध हैं। यह ऐड-ऑन डेटा पैक है. इसमें आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। आइए इस प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Vi का 169 रुपये का रिचार्ज प्लान

यह Vi का नया प्रीपेड प्लान है। इस प्लान की कीमत 169 रुपये है। इससे Vi ग्राहकों को बेहतर मोबाइल अनुभव मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को 28 की जगह 30 दिनों की पूरी वैलिडिटी मिलेगी।

- Advertisement -

Vi के इस प्लान में इतना डेटा मिलेगा

Vi के इस प्लान में यूजर्स को कुल 8GB डेटा का एक्सेस मिलेगा। इसमें यूजर्स पर कोई दैनिक सीमा लागू नहीं होगी। इसे 30 दिनों तक कभी भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

मनोरंजन का लाभ मिलेगा

Vi के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को प्रीमियम ओटीटी कंटेंट एक्सेस करने का मौका मिलेगा। 90 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में ग्राहक आसानी से डिज्नी प्लस हॉटस्टार का लाभ उठा पाएंगे.

- Advertisement -

इस प्लान में कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी

वीआई के इस नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेटा और एंटरटेनमेंट की सुविधा तो मिलेगी, लेकिन कॉलिंग और एसएमएस का फायदा नहीं मिल पाएगा। कॉलिंग का फायदा उठाने के लिए यूजर्स 155 रुपये का रिचार्ज करा सकते हैं। इसमें 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ कॉलिंग का फायदा मिलता है।

Share This Article