नई दिल्ली- राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंचने वाली अंजू का मामला सुर्खियों में बना हुआ एक तरह पंचिंग ने बयान जारी कर कहा है। कि वह जल्द ही भारत लौट आएंगे तो वही अंजू के पिता ने उसे सनकी बताया उनका दावा है। कि पिछले 20 साल से अंजू से बात नहीं हुई है।

बता दें कि सीमा हैदर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अंजू मीणा का केस चर्चा में आ गया है। अंशु अपने दोस्त नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंच गई इस सफर को उसने वाघा बॉर्डर के रास्ते तय किया है। अंजू के सीमा पार करने की घटना भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी सुर्खियों में बनी हुई है।

अंजू के पिता गया प्रसाद ठोकम का बयान सामने आया है। गया प्रसाद का कहना है। कि उन्होंने भी साल से अंजू का चेहरा तक नहीं देखा है। इसका कारण बताते हुए गया। प्रसाद ने कहा कि उन्होंने कभी अंशु को आमंत्रित नहीं किया। और वह भी कभी उनके यहां नहीं आई आगे उन्होंने कहा कि अंजू के सनकी स्वभाव की वजह से उसे छोड़ दिया गया था। वह ज्यादातर उत्तर प्रदेश के कैलोर में अपने ननिहाल में ही रहती थी।

बता दें कि अंजू के पिता गया राम ग्वालियर के टेकनपुर के बोना गांव के रहने वाले हैं। वह बेटी के इस कदम को गलत ठहरा रहे हैं। साथ ही उनके सनकी होने का दावा कर रहे हैं। गया प्रसाद ने काफी समय पहले धर्म परिवर्तन कर लिया था। उन्होंने ईसाई धर्म अपनाया है। जिसके बाद उनका नाम अब गया प्रसाद था कम हो गया है।

अंजू की शादी राजस्थान के भिवाड़ी में रहने वाले अरविंद मीणा के साथ हुई थी उनके दो बच्चे हैं। बताया जा रहा है। कि वह विजिट वीजा पर 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंची इस मामले में अंजू का कहना है। कि वह घूमने गई है। लीगल फॉर्मेट कब फॉलो किया है। सब कुछ प्लानिंग और तैयारी करके गई है।

अंजू से पूछा गया कि वह भिवाड़ी से पाकिस्तान कैसे पहुंची तो इस सवाल पर उसने कहा मैं वाघा बॉर्डर किस से पाकिस्तान पहुंची हूं। पहले भी भिवाड़ी से दिल्ली गई थी। फिर अमृतसर पहुंची उसके बाद वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान पहुंची पाकिस्तान में किसके पास रूकी है। इस पर उसने कहा कि वहां एक दोस्त है। उसके परिवार से अच्छी बातचीत है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...