Murder Update: अगर कोई अपनी पत्नी से वाई फाई का पासवर्ड पूछे और नहीं बताने पर हत्या कर दे, भला ऐसे कैसे हो सकता है. क्या आपको पता है कि यह बिल्कुल सौ फीसदी सच है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी कि इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने वाई फाई का पासवर्ड नहीं बताया था. यह चौंकाने वाला मामला हरियाणा के रोहतक जिला का है, जहां धारदार हथिया से महिला पर हमला करके मौत के घाट उतार दिया.

घटना की खबर सुगबुगाहट मिलते ही आसपास की भीड़ घटना स्थल पर जमा हो गई. सूचना मिलते ही कुछ ही देर में मौके पर थाना पुलिस पहुंच गई, जहां आरोपी पता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी पति को कोर्ट लेकर पहुंची, जहां से उसे न्यायिक सुरक्षा में जेल भेज दिया. मामला 30 जुलाई का बताया जा रहा है. जिसने भी इस घटना के बारे में सुना उसने माथे पर हाथ रख लिया. पुलिस भी हत्या के पीछे की वजह सुनकर हैरान रह गई.

crime
crime

Read More: चमचमाती TVS Radeon कुल 10 हजार रुपये में खरीदकर लाएं घर, फीचर्स सहित जानें पूरा प्लान

Read More: Petrol Price Today: पेट्रोल-डीजल के दाम पर आई चौंकाने वाली अपडेट, जानिए 1 लीटर का भाव

हॉट स्पॉट ऑन नहीं करने पर पत्नी का मर्डर

रोहित के ग्राम मदीना निवासी अजय कुमार 20 जुलाई मोबाइल नेट चला रहा था. मोबाइल चलाते हुए उसका इंटरनेट डेटा खत्म हो गया, जिसके बाद पती ने अपनी पत्नी रेखा से हॉट स्पॉट ऑन करने के लिए बोला.पत्नी उस समय पशुओं के काम में व्यस्त थी. वह बोली की काम करके हॉट स्पॉट ऑन कर देगी. पत्नी की यह बात बुरी लगी, जिसके बाद वह गुस्से में लाल हो गया.

घर में रखे तेजधार हथियार से पत्नी के ऊपर हमला कर दिया. पत्नी बुरी तरह खून से लहूलुहान हो गई. थोड़ी देर बाद पत्नी की सांसें टूट गईं. हत्या के पाद पती गांव में छिपकर बैठ गया. घटना स्थल पर जमा भीड़ और रेखा के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस भी महिला का शव खून से लथपथ देखकर हैरान रह गई. पुलिस ने मौके के धारदार हथियार भी बरामद किया.

crime police

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Read More: Himachal Cloudburst: हिमाचल में तीन जगह बादल फटने से मची तबाही. 3 लोगों की मौत 50 से ज्यादा लापता

Read More: चमचमाती TVS Radeon कुल 10 हजार रुपये में खरीदकर लाएं घर, फीचर्स सहित जानें पूरा प्लान

पत्नी की हत्या के बाद आरोपी गांव में ही छिपकर बैठा था, लेकिन पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उसे कोर्ट लेकर पहुंची जहां से न्यायिक कस्टडी में जेल भेज दिया. पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो पत्नी की हत्या का गुनाह भी कबूल कर लिया. इस घटना को सुनकर हर कोई दंग रह गया. सब यही सोच रहे हैं कि भला ऐसे कौन पासवर्ड के लिए अपनी पत्नी का हत्या कर सकता है. पुलिस ने पहले तो इस मामले को अवैध संबंधों के एंगल से देखा, लेकिन जांच पड़ताल में सारी गुत्थी सुलझ गई गई.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...