Yamaha Nmax 155: जैसे की सभी को पता ही होगा की भारतीय बाजार में दो पहिया वाहनों की कोई कमी नहीं है, लेकिन उन्हें खरीदने के लिए ग्राहकों की कमी है। वजह है कीमत। अगर आप भी एक स्कूटर खरीदने की सोच रहे है। तो आपके लिए अच्छी खबर है। जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है। धांसू स्कूटर Yamaha Nmax 155 के बारे में। स्कूटर की लुक और डिज़ाइन काफी जबरदस्त है। आइये जानते है इस स्कूटर के बारे में।

 

आपको बतादे की इस स्कूटर को इंडोनेशिया के मार्केट में देखा गया है। फिलहाल अभी इस स्कूटर को इंडिया में नहीं देखा गया है। लेकिन उम्मीद है। की जल्द ही ये स्कूटर इंडिया में लॉन्च होगा, स्कूटर में कई सारे धांसू फीचर्स दिए है।अगर ये स्कूटी इंडिया में लॉन्च होती है। तो TVS को अच्छा खासा टक्कर दे सकता है।

Yamaha Nmax 155

Citroen की ये नई SUV मार्केट में हो गई कम कीमत में फुल लोडेड फीचर्स के साथ लांच, हर कोई लुक देख इसका बन गया दीवाना

किसानों की आ गई मौज! सरकार ने खटाक से माफ किए ₹2 लाख तक का लोन, देखें डिटेल्स

 

Yamaha Nmax 155 के फीचर्स

अब सबसे महत्वपूर्ण इसकी फीचर्स है।अगर फीचर्स की बात करे तो इस स्कूटर में आपको कई सारे धांसू फीचर्स देखने को मिलते है।जैसे की स्कूटर में ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ऑल-एलईडी हेडलैंप और टेल लैंप, फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कम इग्निशन, इलेक्ट्रिक स्टार्ट जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिल रहे है।

Yamaha Nmax 155 इंजन

अब बात करते है इंजन की जी हाँ दोस्तों इसमें आपको मिलता है। शक्तिशाली 155cc का इंजन जिसमें 15.36 हॉर्स पावर के साथ 13.9 न्यूटन मीटर पीक टॉर्क देखने को मिलता है। अगर हम माइलेज की बात करें तो यहां भारतीय बाजार में यह हर ग्राहक की पहली पसंद बन सकता है क्योंकि यहां आपको 55 किलोमीटर प्रति लीटर का दमदार माइलेज मिलता है।

BSNL SIM: BSNL की सिम मिलेगी अब घर बैठे! बस अपने स्मार्टफोन से करना होगा ये छोटा सा काम

ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम

यामाहा के स्कूटर का ब्रेकिंग भी बहुत मजबूत होने वाला है क्योंकि कंपनी ने इस स्कूटर में फ्रंट में टेलीस्कोपिक फॉक्स सस्पेंशन के साथ डुअल चैनल एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम दिया है और यही नहीं दोनों पहियों पर ट्विन गैस शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिया है। लेकिन डिस्क ब्रेक देखने को मिलते हैं।

अब कई लोगो का सवाल होगा की ये स्कूटर कब इंडिया में लॉन्च हो सकता है। तो आपको बतादे की अभी इसके बारेमें कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दिया है। लेकिन उम्मीद है की ये स्कूटी 2024 की सितम्बर को लॉन्च हो सकता है। तो अगर आप खरीदने की सोच रहे है। तो कुछ दिन इंतजार करें

10.08.2024 11.25.51 REC

कीमत ( Yamaha Nmax 155 Price )

अब बात करते है कीमत की तो इस स्कूटर की कीमत 1.60 लाख रुपए से शुरू होती है। तो खरीदने की लिए आपको कुछ दिन इंतजार करना होगा।

हार्दिक पांड्या के बुरे दिन शुरू! मुंबई इंडियस से पत्ता कटना तय, जानें फिर किस टीम में होंगे शामिल

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...