ड्रेसिंग रूम में धोनी ने कोहली को दी ऐसी सलाह कि बाकी टीमों की नींद हो जाएगी हराम, जानें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग अब आखिरी चरण में चल रही है, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों के चेहरे पर काफी रौनक दिख रही है। आईपीएल के प्लेऑफ में चारों टीम के नाम तय हो गए हैं, जिसमें एक ऐसी टीम है जो चौंकाने वाली है। इस बार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स पर बंपर जीत दर्ज कर प्लेऑफ में कदम रखने वाली चौथी टीम बनी।

मैच के बाद बेंगलुरु के खिलाड़ी इतने खुश नजर आए कि उन्होंने सबसे सीनियर खिलाड़ी एमएस धोनी तक से हाथ तक नहीं मिलाया, जिसका चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हुई। इसके बाद ड्रेसिंग रूमें धोनी और विराट कोहली के बीच क्या बात हुई, यह जानकारी सामने आई है। दरअसल, जीत के बाद आरसीबी के सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली सीएसके के ड्रेसिंग रूम में गए थे, जहां एमएस धोनी से कुछ बातचीत हुई।

Also Read: T20 वर्ल्ड कप 2024 में बने अनोखे रिकॉर्ड्स, इतिहास के पन्नों में हुआ दर्ज रोहित शर्मा का नाम

ड्रेसिंग रूम में धोनी और कोहली में क्या बात हुई?

शनिवार को सीएसके पर बड़ी जीत दर्ज करने के बाद बेंगलुरु के सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली काफी गदगद नजर आए। इस बीच वे दौड़े-दौड़े सीएसके के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे, जहां धोनी ने उन्हें कुछ टिप्स दिए। दोनी ने कोहली से कहा कि आपको फाइनल में जाना चाहिए और जीतने की भी जरूरत है।

इतना ही नहीं महेंद्र सिंह धोनी ने विराट कोहली को फाइनल में पहुंचने और खिताब जंग जीतने के लिए गुड लक भी बोला। जानकर हैरानी होगी कि बेंगलुरु उन टीमों में शामिल हैं, जिसने एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीता है। हालांकि, वो तीन बार खिताबी जंग का मैच खेल चुकी है, लेकिन बार-बार परास्त होना पड़ा। इसलिए बेंगलुरु की नजरें फाइनल मुकाबला जीतने पर भी टिकी हैं।

Also Read: बारबाडोस से विजयी वापसी! टीम इंडिया कब होगी रवाना और जानिए क्या है पूरा ट्रेवल प्लान?

राजस्थान से होगी बड़ी जंग

रॉयल चैलेंजर्स बेंगुलुरु की निर्णायक जंग राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होनी है, जो काफी निर्णायक हो सकती है। यह मुकाबला 22 मई को गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस एलिनिमेटर मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम 24 मई, को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में दूसरा क्वालीफायर खेलेगी। एलिनिमेटर मुकाबले में बेंगलुरु की कड़ी परीक्षा होनी है। बेंगलुरु अगर यह मैच जीत लेती हैं तो किसी बड़ी उपलब्धि की तरह होगी।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow