Paris Olympic: खेलों काइ महाकुंभ माना जाने वाले ओलंपिक की की धूम देश और दुनिया में जारी है. इस बार ओलंपिक टूर्नामेंट फ्रांस की राजधानी पेरिस में चल रहे हैं, जहां अधिकतर देशों के खिलाड़ी बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. भारत की तरफ से चर्चा में रही पहलवान विनेश फौगाट ने भी ओलंपिक में कमाल का प्रदर्शन किया है. टूर्नामेंट में अभी उनसे और भी उम्मीदें हैं.

इस बीच ओलंपिक से जुड़ी एक अनोखी खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ओलंपिक में हिस्सा लेने गई एक महिलाए खिलाड़ी को उसके गलत रवैये के चलते वापस भेज दिया है. आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन खिलाड़ी है जिसे बीच ओलंपिक से बाहर भेज दिया है. दरअअसल, पैराग्वे की स्विमर लुआना अलोंसो को गलत रवैये के चलते बाहर कर दिया गया है.

इतना ही नहीं उन्हें घर भेज दिया है. यह खिलाड़ी के लिए किसी बड़े झटके की तरह है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अुआना बेहद ज्यादा खूबसूरती के चलते बाकी खिलाड़ियों का ध्यान भटका रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें घर भेजने का फैसला लिया गया है.

Paris Olympic News

Read More: Bhojpuri Song: Aamrapali Dubey और Nirahua की फाडू केमिस्ट्री ने मचाया धमाल, रोमांस से भरपूर ‘तिरिया के भिरिया रहा’ गाने का इंटरनेट पर भौकाल

Read More: सीनियर सिटीजन ध्यान दें! पोस्ट ऑफिस इस स्कीम पर दे रहा 8.2% शानदार ब्याज, होगी बंपर कमाई

जानिए किस वजह से ओलंपिक से घर भेजा

एक मीडिया एजेंसी के मुताबिक, स्विमर लुआना अलोंसो को अपनी सुंदरता के चलते फ्रांस की राजधानी पेरिस ओलंपिक में फैंस का दिल जीतकर एकतरफा राज किया. अधिकतर पेरिस ओलंपिक के एथलीटों का और यह उनके लिए काफी महंगा साबित हुआ, क्योंकि उनके साथी उनकी बेहत खूबसूरती को मैनेज नहीं कर सके. फिर खिलाड़ी स्वदेश लौटते ही तैराकी से संन्यास का ऐलान कर सबको चौंका दिया.

अब आगे उनका प्लान क्या होगा, अभी इस पर कुछ नहीं कहा है. माना जा रहा है कि वे कहीं कोचिंग के साथ अपने करियर को आगे बढ़ा सकती हैं, लेकिन आधिकारिक रूप से अभी कुछ नहीं कहा है. लुआना भले ही प्रतियोगिता के आखिरी मुकाबले में क्वालीफाई नहीं सकीं थीं, लेकिन एथलीटों को पेरिस खेलों की आधिकारिक क्लोजिंग तक ओलंपिक सर्किल में रहने की इजाजत होती है. वह 11 अगस्त क पेरिस में खिलाड़ियों के साथ रह सकती थीं.

लुआना से आवास खाली करने को कहा

Paris Olympic update

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्विमर लुआना को कथित तौर आवास खाली करने के लिए गया था. इसके बाद लुआना अपने घर लौट आई, जहां उन्होंने सन्यास की घोषणा कर सबको हैरान कर दिया. उनकी राष्ट्रीय टीम के प्रबंधक ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि उनकी उपस्थिति से पैराग्वे की उनकी पूरी टीम पर एक गलत प्रभाव पड़ रहा था.

Read More: Gaming Laptop: 10 हजार रुपए की छूट में बिक रहे टॉप गेमिंग लैपटॉप्स, गेमर्स की हुई फुल मौज!

Read More: Realme 13 Pro 5G सीरीज ने आते ही मचाया तहलका, एक लाख से ज़्यदा यूनिट्स की हुई बुकिंग

हालांकि, लुआना ने ओलंपिक विलेज छोड़ने को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय टीम ने ओलंपिक में अभी 3 मेडल जीत लिए हैं. यह तीनों ब्रॉन्ज हैं, जो शूटिंग में आए हैं. भारत की तरफ से पहले मनु भाकर ने 10 मीटर एयर पिस्टल में कांस्य पदक दिलाया, दूसरा ब्रॉन्ज भी मनु भाकर ने मिक्स्ड टीम इवेंट में दिलायास्वप्निल कुसाले ने तीसरा कांस्य पद दिलाया. सभी भारतीय को अब स्वर्ण पदक का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...