‘मेरी आंखों में आंसू निकल आए थे’ पूर्व कोच ने ऋषभ पंत को लेकर कही चौंकाने वाली बात

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर और विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने प्रदर्शन से सबको हैरान कर रहे हैं। भारतीय टीम के लिए काफी दिनों बाद मैदान पर खेलते दिख रहे हैं, क्योंकि दिसंबर साल 2022 में बुरी तरह से चोटिल हो गए थे जिसके बाद से वे लगातार बाहर थे। इस टूर्नामेंट में ऋषभ पंत के लिए सबसे खास बात कि नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं, जहां उनके बल्ले से ठीक ठाक रन भी निकल रहे हैं।

लंबे समय बाद भारतीय टीम के लिए रन बरसाने वाले ऋषभ पंत की चर्चा खूब हो रही है। इस बीच पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने ऋषभ पंत को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है। शास्त्री ने पंत के दुर्घटना की खबर के बारे में बताया। उन्होंने क्या कुछ बड़ा कहा, यह सब नीचे आर्टिकल में जान सकते हैं।

शास्त्री बोले- पंत को हॉस्पिटल में देखकर काफी बुरा लगा

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अपनी प्रतिक्रिया दी है। वीडियो में कहा कि मेंने उसकी कार दुर्घटना के बारे में पढ़ा तो मेरी आंखों में आंसू थे। जब मैंने उसे अस्पताल में देखा तो मुझे और भी खराब लग रहा था। वहां से आपका वापसी करना और भारत बनाम पाकिस्तान जैसे बड़े मैच में शीर्ष स्तर पर वापसी करना शानदार है।

भारतीय टीम के तूफानी बल्लेबाज और विकेट कीपर 30 दिसंबर 2022 में सड़क एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हो गए थे। करीब एक साल बाद ऋषभ पंत आईपीएल में धमाकेदार एंट्री की। अब अमेरिका में आईसीसी वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

रवि शास्त्री ने की पंत की तारीफ

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा कि आप बल्लेबाजी में कितने माहिर हो सभी को यह जानकारी है। उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग और वापसी के बाद इतनी जल्दी मूवमेंट हासिल करना इस बात का सबसे बड़ा सबूत है। इसके लिए कितनी कड़ी मेहनत की है। यह सिर्फ आपके लिए नहीं बल्कि दुनिया भर के लाखों लोगों के लिए प्रेरणा है। आगे कहा कि आप कठिन समय से निकलकर जीत हासिल कर सकते हो।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow