पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने बाबर आजम की तारीफ़ में कह दी बड़ी बात, ट्रोलर्स को लताड़ा

Timesbull

नई दिल्ली: हाल ही में टेस्ट मैचों में पाकिस्तान टीम का बाबर आजम Babar Azam की कप्तानी में अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है। जिससे फैंस निराश है। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच हुए टेस्ट मैच के मुकाबले में पाकिस्तान अपने ही घर में इंग्लैंड से एक बार नहीं बल्कि दो बार मैच हार गई जिसके बाद पाकिस्तानी टीम के ऊपर बहुत से सवाल खड़े हो रहे हैं। साथ ही पाकिस्तान की टीम मुल्तान टेस्ट मैच में खेल रही थी तभी कुछ फैंस ने बाबर आजम पर सवाल खड़े किए और उन्हें ‘ जिम्बेबार ‘ कहकर बुलाया। फैंस की इस हरकत पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी नाराज नजर आए उन्होंने बाबर आजम पर नारे लगाने वाले पाकिस्तानी फैंस पर निशाना साधा है।

- Advertisement -

मुल्तान में हुए टेस्ट मैच में कप्तान बाबर Babar Azam ने पहली पारी में 75 रनों का योगदान दिया पर दूसरी पारी में उनके बल्ले ने उनका साथ नहीं दिया और रन नहीं निकले। उनके 1 रन पर ही इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ऑल रॉबिंसन ने उन्हें केवल 1 रन के निजी स्कोर पर बोल्ड कर दिया और बाबर को पवेलियन भेज दिया।इस मैच में बाबर आजम आउट होकर जब अपने ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे थे तभी कुछ पाकिस्तानी फैंस ने उन पर नारे लगाना शुरू कर दिया और बाबर आजम को जोर जोर से ज़िम्बाबर-जिम्बाबर कहने लगे। दूसरी ओर कुछ पाकिस्तानी फैंस बाबर आजम के लिए तालियां बजाकर सराहना कर रहे थे और लोगों को ऐसा कहने पर रोकते भी नजर आ रहे थे। इस तरह की हरकत करने वाले लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया।

इस वीडियो की वायरल होने के बाद पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने इन फैंस पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा ‘हमारे करियर के दौरान हमें भी इस तरह की चीजें झेलनी पड़ी थीं। अगर हम अपने प्लेयर्स की इज्जत नहीं करेंगे तो दुनिया हमारी इज्जत नहीं करेगी। इसमें कोई शक नहीं है कि बाबर आजम इस टीम के सबसे अहम सदस्य हैं। उनका प्रदर्शन सीरीज में इतना भी खराब नहीं रहा है। वो कोई टेबल टेनिस या स्क्वाश का खेल तो नहीं है कि वो अकेले परफॉर्म करके जिता देंगे। जब तक पूरी टीम परफॉर्म नहीं करेगी अकेला प्लेयर कुछ नहीं कर सकता है। वो हमारे हीरो हैं और रहेंगे।’

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article