नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी बल्लेबाज और विकेकीपर ऋषभ पंत काफी दिनों से टीम से बाहर चल रहे हैं, जिसकी वजह सड़क दुर्घटना में घायल होना है। अब सभी को ऋषभ पंत की वापसी का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से हो रहा है, लेकिन अभी उनका अता पता नहीं है।
भारतीय टीम अब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज कर चुकी है। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप से पहले यह आखिरी सीरीज मानी जा रही है। अब सभी को इंतजाजर है कि आखिर कब ऋषभ पंत टीम में वापसी करेंगे।
कहा जा रहा है कि तूफानी बल्लेबाज आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में वापसी कर सकते हैं, क्योंकि वे जल्द ही स्वस्थ होने वाले हैं। वैसे अभी आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गाय है, लेकिन मीडिया की खबरों में ऐसा दावा किया जा रहा है।
ऋषभ पंत करेंगे वापसी!
भारत के विस्फोटक बल्लेबाज और विकेटकीपिंग करने में माहिर खिलाड़ी ऋषभ पंत काफी दिनों से टीम से बाहर चल रहे हैं। अब चर्चा है कि वे काफी स्वस्थ माने जा रहे हैं जिसका अंदाजा आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटोज और वीडियोज से ही लगा सकते हैं। वे आए दिन जिम सेंटर पर वजन उठाते नजर आते हैं। इतना ही नहीं वे शहर के छोटे मैदानों में अभ्यास करते भी नजर आते हैं। इसलिए कयास लगाए  जा रहे हैं कि वे काफी स्वस्थ माना जा रहा है। वे जल्द ही टीम में वापसी कर सकते हैं जो किसी बड़ी खुशखबरी की तरह है।
सड़क दुर्घटना में हुए थे घायल
ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हुए थे, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभी भी उनका इलाज चल रहा है, लेकिन चर्चा है कि आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में वे भारत के लिए शॉट लगाते नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर यह किसी बड़ी खुशखबरी की तरह होगी।
कब खेला जाएगा आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप
टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन हर दो साल में किया जाता है है। अब अगला टी-20 वर्ल्ड कप अमेरिका की मेजबानी में 4 जून से 30 जून 2024 के बीच वेस्टइंडीज और अमेरिका द्वारा की जानी है। इस टूर्नामेंट को सभी टीमों के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...