सभी क्रिकेट फैंस की निगाहें विश्व कप पर जमी हुई हैं। भारत की धरती पर विश्व कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से होने जा रहा है। वहीं, इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर की तारीख को खेला जाना है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम का सामना पाकिस्तान से 14 अक्टूबर को होने वाला है।

भारत और पाकिस्तान की टीमें अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में भिड़ती हुई नज़र आएंगी। दोनों टीमों का मैदान पर जब भी आमना-सामना होता है तब टक्कर देखने लायक होती है। पूरे विश्व में इस मुकाबले की चर्चा मशहूर है। बहरहाल, आने वाले विश्व कप में बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम की संभावनाओं पर भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज़ क्रिकेटर हरभजन सिंह ने बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया है।

हरभजन का बयान

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज़ हरभजन सिंह ने कहा कि लोगों का मानना है कि विश्व कप 2023 में पाकिस्तान की टीम के लिए सेमीफाइनल तक का सफर काफी आसान रहने वाला है। लेकिन, इस बात पर हरभजन सिंह अलग सोच रखते हैं।

पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिन गेंदबाज़ हरभजन सिंह का कहना है कि पाकिस्तान की टीम वनडे प्रारूप में सिर्फ एवरेज टीम है। हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी टीम को एक औसत टीम करार दिया है और साथ ही उनका यह भी मानना है कि पाकिस्तान की टीम इस साल भारत की मेज़बानी में खेले जाने वाले विश्व कप के सेमीफाइनल तक नहीं पहुंच सकेगी।

 

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...