हार्दिक पांड्या ने जीत के बाद किया बड़ा खुलासा, टीम इंडिया को इस चीज में सुधार की जरूरत

भारतीय टीम ने सुपर 8 में बांग्लादेश के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए 50 रनों से जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने टूर्नामेंट में अपना अजेय अभियान जारी रखा है।

हार्दिक पांड्या का ऑलराउंड धमाका:

इस मैच में भारतीय टीम की जीत के मुख्य किरदार रहे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या। उन्होंने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही शानदार प्रदर्शन किया। हार्दिक ने 31 गेंदों में 50 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली और 2 विकेट भी झटके।

प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार हार्दिक को:

अपने शानदार प्रदर्शन के लिए हार्दिक पांड्या को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मैच के बाद हार्दिक ने कहा, “हमने आज अच्छा खेला। सभी ने मिलकर अपनी योजना को अंजाम दिया।”

लगातार विकेट गंवाने से बचना होगा:

हार्दिक ने हालांकि यह भी स्वीकार किया कि टीम को लगातार विकेट गंवाने से बचना होगा। उन्होंने कहा, “हमें लगातार विकेट गंवाने से बचना होगा। इसके अलावा हम अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।”

मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं:

हार्दिक पांड्या ने कहा कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें देश के लिए खेलने का मौका मिला। उन्होंने कहा, “मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे देश के लिए खेलने का मौका मिला। मुझे एक अजीब सी चोट लगी थी। मैं मैदान पर वापसी करना चाहता था, लेकिन शायद मेरी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। मैंने इसको लेकर राहुल द्रविड़ से भी बात की तो उन्होंने मुझसे कहा कि किस्मत भी उन्हीं का साथ देती है जो कड़ी मेहनत करते हैं और ये बात मेरे साथ अब तक रही है।”

भारतीय टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय:

इस जीत के साथ ही भारतीय टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय हो गया है। टीम इंडिया का अगला मुकाबला 24 जून को सुपर 8 के अपने आखिरी मैच में चिर-प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया से होगा।

टी20 विश्व कप 2024 में भारत की संभावनाएं:

हार्दिक पांड्या के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत की टी20 विश्व कप 2024 जीतने की संभावनाएं काफी बढ़ गई हैं।

मैच के आंकड़े:

भारत: 20 ओवर में 196/5 (हार्दिक पांड्या 50, सूर्यकुमार यादव 42)
बांग्लादेश: 20 ओवर में 146/8 (लिटन दास 41, अफीफ हुसैन 34)