Hardik Pandya Update: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 18वें ऑक्शन की चर्चा अभी से चल रही है. आईपीएल ऑक्शन दिसंबर के महीने में होगा, जहां तमाम खिलाड़ियों पर धनवर्षा होने की उम्मीद है. आईपीएल ऑक्शन से पहले अब खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज करने का सिलसिला शुरू होने वाला है, जिसकी तैयारियां भी तेजी से चल रही हैं.

इस बार कई खिलाड़ियों पर अभी से रिलीज होने की तलवार लटकी पड़ी है. तलवार लटकने की वजह बीते सीजन में खराब प्रदर्शन माना जा रहा है. पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन करने वाली मुंबई इंडियंस भी इस बार बड़ा फैसला लेते हुए हार्दिक पांड्या को रिलीज कर सकती है, जिसकी चर्चा तेजी से चल रही है.

अगर मुंबई इंडियंस ने ऐसा किया तो फिर वे किसी टीम का हिस्सा होंगे, यह गर्भ का सवाल बना हुआ है. हालांकि अभी अगले सीजन में किसे रिटेन और रिलीज किया जाएगा, इस पर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता है. हार्दिक पांड्या को लेकर मीडिया में इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

Hardik Pandya news 1

Read More: Tecno के इस धांसू स्मार्टफोन को खरीदें अब सिर्फ इतने रूपये में, अमेजन से करे खरीदारी

Read More: Tata Punch EV की बोलती बंद करने लॉन्च हो रही है Renault Kwid EV कार, जाने क्या होंगे फीचर्स और रेंज

पांड्या के बाद कौन होगा मुंबई का अगला कप्तान

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस से रिलीज करने का दावा किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस रिलीज करेगी, जिनके स्थान पर नया कप्तान बनाया जाएगा. कुछ लोगों का मानना है कि नए कप्कान के रूप में रोहित शर्मा को कमान नहीं सौंपी जाएगी. सूर्य कुमार यादव मुंबई इंडियंस के अगले कप्तान बनेंगे.

वैसे भी रोहित शर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर टी-20 से सन्यास ले लिया है. उनकी जगह सू्र्य कुमार यादव को कप्तानी सौंपी गई है. सूर्य कुमार यादव की कप्तानी में भारतीय टीम ने श्रीलंका से टी-20 सीरीज जीतकर बड़ा कारनामा कर दिखाया है. इससे पहले उम्मीद लगाई जा रही थी कि हार्दिक पांड्या को टी-20 कप्तान बनाया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. अब क्या सूर्य कुमार यादव को टीम इंडिया की कमान मिलेगी, यह तो समय पर जाकर ही पता चल सकेगा.

Hardik Pandya update 1

मुंबई के बाद पांडया जाएंगे किस टीम मे

Read More: IND vs SL: तीसरे वनडे में कोहली बनाएंगे महारिकॉर्ड! यह कारनामा करने वाले बन जाएंगे पहले खिलाड़ी

Read More: बाइक लवर की हुई चांदी-चांदी, सुजुकी की इस स्पोर्ट्स बाइक पर मिल रहा पुरे 20 हजार का डिस्काउंट, हाथ से न जाने दे खरीदने का मौका

मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को रिलीज कर दिया तो वे फिस किस टीम में जाएंगे, यह बड़ा सवाल हवा में तैर रहा है. उम्मीद लगाई जा रही है कि हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के बाद गुजरात टाइटंस में वापसी कर सकते हैं. पांड्या गुजरात टाइटंस के लिए दो सीजन में बतौर कप्तान प्रदर्शन दिखाया है. उनके नेतृत्व में गुजरात ने एक बार आईपीएल का खिताब जीता और एक बार उप विजेता रही है. इसलिए माना जा रहा है कि गुजरात टाइटंस हार्दिक पांड्या को अपनी टीम में शामिल करने पर विचार कर सकती है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...