एशिया कप 2023 वनडे फॉर्मेट और हाईब्रिड मॉडल के अनुसार खेला जाएगा। 30 अगस्त से इस टूर्नामेंट का आगाज़ होने जा रहा है। भारत और पाकिस्तान की टीमें 2 सितंबर की तारीख को आमने-सामने होंगी। ऐसे में क्रिकेट के फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी आई है। PCB ने इस टूर्नामेंट के टिकटों की बिक्री शुरू कर दी है। बुधवार देर रात PCB ने इसका ऐलान किया है।

शुरू हुई टिकट बिक्री

गौरतलब हो कि एशिया कप 2023 में भारतीय टीम अपने मुकाबले हाईब्रिड मॉडल के अनुसार खेलेगी। टीम इंडिया के सभी मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे। ऐसे में श्रीलंका में खेले जाने वाले मुकाबलों के लिए टिकट 17 अगस्त से उपलब्ध हो जाएंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी PCB ने बुधवार रात एक आधिकारिक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है। एशिया कप के मुकाबलों के टिकट pcb.bookme.pk वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे।

आपको बता दें कि 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच खेले जाने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले के टिकट 17 अगस्त से मिलने शुरू हो जाएंगे। दोपहर 12:30 बजे से पहले चरण के मैचों के लिए टिकटों बिक्री की शुरूआत होगी। वहीं, श्रीलंका में होने वाले मुकाबलों के लिए टिकट बिक्री के दूसरे चरण की शुरुआत शाम 7 बजे से शुरू होगी। एशिया कप के मुकाबलों को देखने के लिए दर्शकों में गज़ब का उत्साह नज़र आ रहा है।

PCB के मुताबिक़, कोई भी व्यक्ति एक पहचान पत्र या पासपोर्ट पर अधिकतम 4 टिकट खरीद सकता है, लेकिन भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच को देखने के लिए एक पहचान पत्र या पासपोर्ट पर अधिकतम 2 टिकट ही खरीदे जा सकते हैं। जो लोग हॉस्पिटैलिटी बॉक्स से मैच का लुत्फ़ उठाना चाहते हैं, वह Ticketing.pcb.com.pk पर अपना ईमेल भेज सकते हैं। भारत-पाक मुकाबले को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

 

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...