नई दिल्ली: क्रिकेट जगत अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, प्रसिद्ध ज्योतिषी सुमित बजाज ने परिणाम के बारे में भविष्यवाणी की है। सटीक भविष्यवाणियों के प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, बजाज ने अपनी अंतर्दृष्टि साझा करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ का सहारा लिया।

बजाज के अनुसार, रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया 19 नवंबर को क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में विजयी होगी। हालांकि, उन्होंने चेतावनी दी कि टूर्नामेंट में उनके पिछले मुकाबलों के विपरीत, फाइनल मैच भारत के लिए आसान नहीं होगा। इसके अलावा, बजाज का सुझाव है कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस को मैच से जुड़े फैसले पर पछतावा हो सकता है।

‘एक्स’ पर बजाज की पोस्ट ने व्यापक ध्यान आकर्षित किया, तेजी से वायरल हो गया और हजारों बार देखा गया। 20 वर्षों के अनुभव वाले ज्योतिषी ने पहले भी सटीक भविष्यवाणियां की हैं, जिसमें सटीक सीट संख्या के साथ चुनावों में भाजपा की जीत और अदानी सहित विभिन्न मुद्दों पर की गई भविष्यवाणियां शामिल है।

सितंबर में, बजाज ने विराट कोहली के लिए एक यादगार वर्ल्ड कप की भविष्यवाणी करते हुए सचिन के वनडे शतकों के रिकॉर्ड को पार करने वाली शानदार पारी की भविष्यवाणी की थी। उन्होंने उम्मीद जताई कि कोहली टूर्नामेंट के टॉप रन स्कोररों में पहला स्थान हासिल करेंगे, मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीतेंगे और टीम इंडिया की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

14 नवंबर को सेमीफाइनल के बारे में एक सफल भविष्यवाणी के साथ, जहां उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की जीत की भविष्यवाणी की थी, बजाज की अंतर्दृष्टि सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल कर रही है। सीए फाइनल में उनकी अखिल भारतीय रैंक छठी थी, जिसने एक ज्योतिषी के रूप में उनकी विश्वसनीयता में योगदान दिया।

भारतीय क्रिकेट फैंस उत्सुकता से अंतिम मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं, सुमित बजाज की भविष्यवाणियां भारतीय फैंस और टीम के लिए अच्छी है लेकिन भारत की जीत आसान नहीं रहने वाली, मैच में कई बड़ी चुनौतियों आ सकती है जिन पर काबू पाना महत्वपूर्ण है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...