Ind Vs Ban: बांग्लादेश को धूल चटाने उतरेगी इंडिया, इन खिलाड़ियों को टीम में जगह मिलना तय

Avatar photo

By

Vipin Kumar

IND vs BAN Super 8 Match T20 World Cup 2024: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम आज अपना दूसरा सुपर-8 मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी। यह मैच नॉर्थ साउंड के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में रात 8 बजे खेला से जाएगा, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट फैंस के चेहरे पर काफी रौनक दिख रही है। इस वर्ल्ड कप में रोहित एंड कंपनी अभी तक विजय रथ पर सवार है, जिसने सभी मैचों में जीत मिली है।

सुपर-8 के पहले मैच में भारत ने अफगानिस्तान पर शानदार जीत दर्ज कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अब भारत को दो मैचों में एक ही जीत दर्ज करनी होगी। पहले बांग्लादेश और फिर अगला मैच 24 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जाएगा। भारत और बांग्लादेश के बीच काफी रोमांचकारी जंग होने की उम्मीद है। अब सभी के मन में सवाल है कि भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है।

Also Read: T20 वर्ल्ड कप 2024 में बने अनोखे रिकॉर्ड्स, इतिहास के पन्नों में हुआ दर्ज रोहित शर्मा का नाम

क्या रोहित एंड कंपनी में होंगे बदलाव?

बांग्लादेश के सामने चुनौती देने के लिए सभी के मन में एक सवाल है कि क्या भारतीय टीम में कोई बदलाव होगा। वैसे बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम में किसी तरह का बदलाव होने की उम्मीद नजर नहीं आती। भारतीय टीम अफगानिस्तान वाले प्लान के साथ ही मैदान में उतर सकती है। अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत ने 47 रन से मुकाबला जीत लिया था।

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में संजू सैमसन, मोहम्मद सिराज, यशस्वी जायसवाल और युजवेंद्र चहल रो प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने की उम्मीद जताई जा रही है। साथ ही भारत के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को अफगानिस्तान के खिलाफ मौका दिया तो काफी सकारात्म साबित हुए। ऐसी स्थिति में कुलदीपी यादव को बाहर मुश्किल रखा जाएगा। दूसरी ओर बांग्लादेश की प्लेइंग-11 में ओपनर बल्लेबाज सौम्य सरकार की शानदार वापसी हो सकती है।

Also Read: बारबाडोस से विजयी वापसी! टीम इंडिया कब होगी रवाना और जानिए क्या है पूरा ट्रेवल प्लान?

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह।

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग इलेवन

सौम्य सरकार, लिटन दास (विकेट कीपर), नजमुल हुसैन शंतो (कप्तान), शाकिब अल हसन, तौहीद हृदोय, महमूदुल्लाह, महेदी हसन, रिशद हुसैन, तस्कीन अहमद, तंजीम हसन साकिब, मुस्ताफिजुर रहमान।

Also Read: टीम इंडिया को मिला नया कप्तान! इस खिलाड़ी के नाम पर मुहर लगनी तय, जानें अपडेट

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow