IND Vs CAN: जीत का चौका मारने उतरेगा भारत, ऋषभ पंत को लगा झटका! जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में आज भारतीय टीम कनाडा खिलाफ खेलने उतरेगी, जो मुकाबला काफी अहम होने वाला है। रोहित एंड कंपनी कनाडा को हराकर जीत का चौका मारने के लिए जीतोड़ मेहनत करेगी, जिसके लिए सभी खिलाड़ियों ने नेट प्रैक्टिस कर खूब पसीना बहाया। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने अभी तक सभी अपने तीन मुकाबले जीत हासिल की है।

पहले मैच में आयरलैंड, दूसरे में पाकिस्तान और तीसरे में यूएसए को हराकर जीत की हैट्रिक मारी थी। वैसे भी भारतीय टीम ने लंबे अरसे से कोई आईसीसी का खिताब नहीं जीता है, जो इस सूखे को खत्म करना चाहती है। मैच रात सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम लॉडरहिल, फ्लोरिडा में 8 बजे से खेला जाएगा। इस मुकाबले में टॉस काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। अब सभी के मन में सवाल उठ रहा है कि दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन क्या रह सकती है।

टीम के बैटिंग ऑर्डर में हो सकता बदलाव

कनाडा के खिलाफ भारतीय टीम अपने बल्लेबाजी क्रम में कुछ बड़े बदला कर सकती है। माना जा रहा है कि रोहित शर्मा लगातार फ्लॉप हो रहे विराट कोहली की जगह यशस्वी जायसवाल को लेकर बल्लेबाजी करने आ सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर यशस्वी जायसवाल का प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनना भी तय माना जा रहा है। नंबर तीन पर विराट कोहली को प्लान पर काम कर रहे हैं।

बीते तीन मैचों में विराट कोहली ने सलामी बल्लेबाज के रूप में कुल 5 रन बनाए हैं, जिससे चयनकर्ता भी काफी निराश बताए जा रहे हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर नंबर चार पर सूर्य कुमार और पांचवें नंबर पर पंत को बल्लेबाजी करने आना होगा। हालांकि ऋषभ पंत ने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने मुश्किल हालात में भी बल्ले से रनों की बरसात की है।

यहां देख सकेंगे मैच लाइव प्रसारण

भारत बनाम कनाडा का मैच देखने के लिए आपको किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। आप अपने मोबाइल और टीवी पर आराम से लाइव प्रसारण का लुत्फ ले सकते हैं। मुक़ाबले का लाइव प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स और डिजिटल प्‍लेटफ़ॉर्म डिज्‍़नी प्‍लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

भारतीय टीम संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा(कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), सूर्यकुमार यादव, यशस्वी जायसवाल, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow