India vs Sri Lanka 3rd ODI Match: भारतीय टीम इन दिनों श्रीलंका के दौर पर है, जहां वनडे सीरीज में अभी तक कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है. रोहित एंड कंपनी को तीन मैचों की सीरीज में अभी दो मुकाबले खेलकर एक टाई और एक में हार का सामना करना पड़ा है. अभी सभी खिलाड़ियों की नजरें तीसरे व सीरीज के आखिरी मैच पर टिकी हैं.

अगर तीसरा मैच भारतीय टीम नहीं जीती तो फिर सीरीज 2-0 से गंवा देगी, जो रोहित एंड कंपनी के लिए किसी बड़े झटके की तरह होगा. सीरीज का तीसरा मुकाबला 7 अगस्त को खेला जाएगा, जिसे लेकर दोनों टीमें ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. भारतीय खिलाड़ियों ने बीते दिन नैट प्रेक्टिस कर खूब पसीना बहाया. इस मुकाबले में जीत दर्ज करने के लिए भारतीय टीम एड़ी से चोटी तक जोर लगाती नजर आएगी.

अब सभी के मन में सवाल उठ रहा है कि भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है. क्या भारतीय टीम किसी बदलाव के साथ मैदान पर उतरेगी. ऐसे कई सवाल बने हुए हैं, जिसे लेकर आधिकारिक रूप से अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है.

Ind Vs Sl News

Read More: Bangladesh Violence: बांग्लादेश में सुलगती हिंसा के बीच क्या होगा भारत के व्यापार पर असर? जानें

Read More: ताबड़तोड़ फीचर्स से लैस Tata Curvv EV लॉन्च से पहले ही डीलर्स में आगई, जानिए डिटेल्स

क्या ऋषभ पंत होंगे शामिल

दूसरी मैच में मिली करारी हार के बाद भारतीय टीम सीरीज के आखिरी मुकाबले में कुछ बदलाव कर सकती है. दोनों मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर रहने वाले ऋषभ पंत पर तीसरे मुकाबले में दांव लगाया जा सकता है. ऋषभ पंत के शामिल होने से मध्यम क्रम की ताकत बढ़ जाएगी. पंत एक अच्छे विकेटकीपर के साथ तेज तर्रार बल्लेबाज भी माने जाते हैं.

वे कम गेंदों पर ज्यादा रन बनाने का हौसला रखते हैं, जिनहोंने कई बार टीम को शानदार जीत दिलाई है. अभी तक इस सीरीज में ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर ही रखा गया है. अगर उन्हें तीसरे मैच में शामिल किया गया तो फिर नंबर चार पर बल्लेबाजी कराई जा सकती है. उनके स्थान पर विकेटकीपर के राहुल और श्रेयस अय्यर में किसी एक को बाहर करने का फैसला लिया जा सकता है.

Ind Vs Sl Update 1

ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाने के लिए केएल राहुल और श्रेयस अय्यर में किसी एक को बाहर करना रोहित शर्मा के लिए किसी बड़ी चुनौती की तरह होगा. पंत ने टी-20 में नंबर तीन पर खेलकर शानदार बल्लेबाजी की है.

तीसरे वनडे में भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

Read More: टूटी-फूटी सड़कों पर मक्खन की तरह चलती है Toyota Urban Cruiser Hyryder और ब्रांडेड फीचर्स से लैस जानिए डिटेल्स

Read More: टूटी-फूटी सड़कों पर मक्खन की तरह चलती है Toyota Urban Cruiser Hyryder और ब्रांडेड फीचर्स से लैस जानिए डिटेल्स

रोहित शर्मा(कप्तान), शुभमन गिल(उप कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत(विकेटकीपर), रियान पराग, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह. जानकारी के लिए बता दें कि तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है, यह टॉस के वक्त ही पता चलेगा. अभी केवल संभावनाएं जताई जा रही हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...