Ind Vs Sl: सीरीज में 1-0 से पीछे चल रही भारतीय क्रिकेट टीम तीसरा व आखिरी मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ बुधवार को खेलने उतरेगी. यह मैच श्रीलंका के कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसे लेकर खिलाड़ियों और फैंस के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. यह मैच भारतीय टीम के लिए काफी खास होने वाला है, क्योंकि सीरीज बचाने के लिए जीत जरूरी है.

श्रीलंका भी सीरीज पर 2-0 से कब्जा करने के लिए एड़ी से चोटी तक जोर लगाएगी. भारतीय क्रिकेट टीम पिछले मैच से सबक लेती हुए इस बार कुछ बदलाव कर सकती है. उम्मीद है कि तीसरे मैच में ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया जा सकता है. भारतीय टीम किसी एक और खिलाड़ी को भी मौका दे सकती है. ऋषभ पंत पिछले दोनों ही मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बने थे.

अब मध्यक्रम को मजबूत करने के लिए उन्हें जगह दी जानी की उम्मीद मानी जा रही है. हालांकि, टीम की प्लेइंग क्या होगी अभी आधिकारिक रूप से किसी ने कुछ नहीं कहा है. मीडिया की खबरों में इस तरह की बात कही जा रही है.

Team India News

Read More: ओटीटी 3 के ये कंटेस्टेंट्स होंगें Big Boss 18 में शामिल, फैन्स ने कहा कि अब Salman Khan ही सिखा सकते हैं असली पाठ!

Read More: Toyota Innova एक जबरदस्त 7 सीटर कार जिसकी कीमत ₹3.20 लाख, देखें ऑफर

टीम में हो सकते हैं यह दो बड़े बदलाव

सीरीज को बचाने के इरादे से कोलंबों स्टेडियम में उतरने जा रही टीम इंडिया श्रीलंका को बड़ी चुनौती पेश करने की तैयारी में जुटी है. टीम के कप्तान रोहित शर्मा आखिरी वनडे मैच में दो बदलाव कर सकते हैं. दूसरे वनडे में बिना खाता खोले आउट हुए केएल राहुल की जगह विस्फोटक बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत को मौका दिया जा सकता है.

ऋषभ पंत दोनों वनडे मैचों में नहीं खेले हैं. उन्होंने टी-20 सीरीज में शानदार बल्लेबाजी कर विरोधियों को पस्त किया था. केएल राहुल ने पहले वनडे में 31 गेंदों पर 43 रन और दूसरे में बिना खाते खोले पवेलियन लौट गए थे. शिवम दुबे को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है. उनके स्थान पर रियान पराग को टीम में जगह मिलने की संभावना बताई जा रही है.

दोनों मैचों में शिवम दुबे कोई खास कमाल नहीं कर सके हैं. दुबे ने पहले मैच में 24 गेंदों पर 25 रन बनाए. इस पारी में 1 चौका और 2 छक्‍के जड़े थे. पहले वनडे मुकाबले में उन्हें एक विकेट भी मिला था. तीसरे मैच में उनकी जगह रियान पराग को आजमाया जा सकता है.

ind vs sl 1

भारतीय टीम की क्या रह सकती प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्‍तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, रियान पराग, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्‍मद सिराज, अर्शदीप सिंह।.

श्रीलंका की क्या रह सकती प्लेइंग इलेवन

Read More: अब स्मार्टफोन की कीमत में मिल रहा है Hero Karizma ZMR सिर्फ 39 हजार में जानिए डिटेल्स

Read More: ये है 200cc से कम में धमाकेदार बाइक! 2 लाख के बजट में 3 दमदार बाइक

पथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलांका (कप्तान), कामिंडु मेंडिस, जेनिथ लियानाज, डुनिथ वेललेज, अकिला धनंजय, असिथा फर्नांडो, जेफरी वेंडरसे.।

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...