IND Vs USA: कभी नहीं देखी मोहम्मद सिराज जैसी फील्डिंग, बाउंड्री पर उड़कर लपका चमत्कारिक कैच

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में अपना तीसरा मुकाबला यूएसए के खिलाफ खेल रही है, जिसमें रोहित एंड कंपनी की पकड़ काफी मजबूत लग रही है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेने वाले रोहित शर्मा का फैसला कारगर साबित होता दिख रहा है। भारतीय टीम की गेंदबाजी के सामने यूएसए की टीम कोई खास करिश्मा नहीं कर सकी, जो 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर कुल 110 रन ही बना सकी।

मैच में शुरू से ही ऐसा लगा रहा था, जैसे यूएसए बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रहेगी। यूएसए की शयान जहांगीर तो अपना खाते खोलने में भी पूरी तरह नाकाम रहे जो पहली ही गेंद पर अपना विकेट दे बैठे। दूसरी तरफ भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद सिराज की फील्डिंग की खूब तारीफ हो रही है, जिन्होंने एक अद्भुत कैच पकड़ लिया, जिसे देखकर हर किसी के होश ही उड़ गए।

नितीश कुमार का पड़ा अद्भुत कैच

मोहम्मद सिराज ने शानदार फील्डिंग की बदौलत महफिल ही लूट ली। सिराज ने तेज गेंदबाज अर्शदीप की गेंद पर नितीश कुमार का शानदार कैच बाउंड्री पर लपक लिया। आपने यह कैच नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा। इस कैच की सोशल मीडिया पर भी खूब सराहना हो रही है, जिसकी तारीफ करते लोग नहीं थक रहे है। आपने यह वीडियो देख लिया तो सच में तारीफ करते नहीं थकेंगे।

दूसरी तरफ अगर भारतीय टीम यह मुकाबला जीत लेगी तो सुपर 8 में पहुंच जाएगी। जानकारी के लिए बता दें कि इस वर्ल्ड कप पर भारतीय टीम की नजरें टिकी हुई हैं। रोहित एंड कंपनी हर हाल में 17 साल के सूखे को खत्म करते हुए यह वर्ल्ड कप जीतने की पूरी कोशिश करती नजर आएगी। वैसे भी रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने कोई आईसीसी का खिताब नहीं जीता है।

यूनाइटेड स्टेट्स सकी प्लेइंग इलेवन

टेलर, शायन जहांगीर, एंड्रीज़ गौस (विकेटकीपर), आरोन जोन्स (कप्तान), नितीश कुमार, कोरी एंडरसन, हरमीत सिंह, शैडली वान शल्कविक, जसदीप सिंह, सौरभ नेत्रावलकर, अली खान।

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, जसप्रित बुमरा, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow