Ind Vs Usa: जीत की हैट्रिक मारने उतरेगी रोहित एंड कंपनी, संभावित प्लेइंग इलेवन पर आया बड़ा अपडेट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी टी-20 में अपना तीसरा मुकाबला कल यानी बुधवार को यूएसए के खिलाफ खेलेगी। यह मुकाबला जानें न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रात 8 बजे से खेला जाएगा, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रेमियों के चेहरे पर काफी उत्साह छाया हुआ है। इस मैच में भारतीय टीम जीत की हैट्रिक मारने के लिए एड़ी से चोटी तक जोर लगाती नजर आएगी।

भारत ने इस टूर्नामेंट में अभी तक दो मुकाबले खेलकर आयरलैंड और पाकिस्तान पर जबरदस्त जीत दर्ज की है। इसलिए उम्मीद है कि रोहित एंड कंपनी हर हाल में जीत के लिए पूरी मेहनत करेगी। अभी वैसे भारतीय टीम सुपर-8 की रेस में है। यूएसए ने इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान पर जबरदस्त जीत हासिल कर अपने हौसले को उड़ान जरूर दी है। अब सभी के मन में यही सवाल उठ रहा कि भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है।

रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करेंगे विराट कोहली

सभी के मन में एक सवाल उठ रहा है कि भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है। रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलते नजर आएंगी। तीसरे नंबर पर एक बार फिर तूफानी बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत को भेजना तय माना जा रहा है। चौथे नंबर पर सूर्य कुमार यादव का खेलना बिल्कुल तय माना जा रहा है, जबकि 5वें स्थान पर हार्दिक पांड्या या फिर रविंद्र जडेजा को बल्लेबाजी करने भेजा जा सकता है।

छठे नंबर पर शिवम दुबे या फिर अक्षर पटेल को भेजा जा सकता है। भारतीय टीम ने यूएसए पर जीत दर्ज कर ली तो लगभग सुपर-8 का रास्त बिल्कुल साफ हो जाएगा। रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारत ने कोई भी बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीता है, जिसके लिए पूरी टीम कड़ी मेहनत करती नजर आएगी। भारत ने साल 2007 के बाद से अब तक कोई भी टी-20 वर्ल्ड कप नहीं जीता है। रोहित शर्मा इस 17 साल के सूखे को भी खत्म करने की कोशिश करते नजर आएंगे।

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दूबे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रित बुमराह, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow