IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स को मिलेगा ऋषभ पंत का साथ, आया चौंकाने वाला अपडेट

नई दिल्लीः दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट माना जाने वाला आईपीएल का आज दूसरा दिन है, जिसकी गूंज आसमान तक सुनाई दे रही है। इस लीग को जीतने के लिए सभी टीमें एड़ी से चोटी तक जोर लगाएंगी। अब विजय पताका कौन फहराएगा, यह तो समय ही बताएगा।

आईपीएल के 16वें सीजन का आज तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है, जिसमें लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स आमने सामने हैं। इस बार दिल्ली कैपिटल्स के तूफानी खिलाड़ी और पहले सीजन में कप्तान की भूमिका निभा चुके ऋषभ पंत नहीं है, जिनके बिना बैटिंग ऑर्डर में कमी देखने को मिल सकती है।

दरअसल ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे, जिसके चलते अभी शारीरिक रूप से वे फिट नहीं हो पाए हैं। माना जा रहा है कि वे पूरे इस पूरे सीजन में आईपीएल का कोई मुकाबला नहीं खेल सकेंगे। फिर भी वे अब अपनी टीम को काफी मिस कर रहे हैं।

ट्वीट कर बटोर ली सुर्खियां

शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के मैच से पहले ऋषभ पंत ने सुर्खियां बटोर ली। पंत ने एक ऐसा ट्वीट किया, जिससे हर किसी फैंस का दिल खुश हो गया। मैच से पहले कैपिटल्स ने एक ट्वीट पोस्ट कर प्रशंसकों से लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ डीसी की प्लेइंग इलेवन चुनने की अपील कर सबको हैरान कर दिया। इसके बाद ऋषभ पंत ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जो सबके लिए चर्चा का विषय बन गया। ऋषब पंत ने ट्वीट कर कहा- ‘मैं इम्पैक्ट रूल के कारण 13वां खिलाड़ी हूं नहीं तो 12वां खिलाड़ी रहता।

साथ ही पंत को आईपीएल के 2021 सीजन के दौरान दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान घोषित किया गया है। साथ ही उन्होंने टूर्नामेंट के प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई। टीम 14 मैचों में 10 में विजय पताका फहराकर रैकिंग लिस्ट में शीर्ष पर रही, लेकिन उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स (क्वालीफायर 1) और कोलकाता नाइट राइडर्स (एलिमिनेटर) से हार का मुंह देखना पड़ा था।

टीम को ऊर्जा देने दर्शक दीर्घा में आ सकते हैं पंत

दिल्ली कैपिटल्स के विस्फोटक बल्लेबाजी ऋषभ पंत टीम को हौसला देने के लिए मैदान पर तो नहीं, लेकिन दर्शकदीर्घा में आ सकते हैं। इसलिए वह खुद को इम्पैक्ट प्लेयर बता रहे हैं। हालांकि कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग कह चुके हैं।