IPL 2024: मुंबई इंडियंस की हार से टूटा पांड्या का दिल, इस खिलाड़ी के लिए कही चौंकाने वाली बात

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Hardik Pandya Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 17वें सीजन के 5वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को गुजरात टाइट्ंस के हाथों का हार का सामना करना पड़ा। पहले ही मुकाबले में मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के मनोबल को बड़ा झटका लगा है। इस मैच में सबसे अधिक अगर किसी की परीक्षा थी तो हार्दिक पांड्या की थी। पहले ही मुकाबले में कोई ऐसा फैसला नहीं लिया, जिससे उन्होंने फैंस को प्रभावित किया हो। हार से टूटे हार्दिक पांड्या ने अब बड़ा बयान दिया है। उन्होने इस बीच एगर अपने स्टार खिलाड़ी का खूब सपोर्ट किया।

हार्दिक पांड्या ने पहला मैच हारने के बाद कहा कि 13 गेम बाकी है। हालांकि, मुंबई इंडियंस इससे पहले भी लगातार 11 साल आईपीएल सीजन का पहला मैच हार चुकी है। अभी तक खेले गए सभी 16 सीजन में 5 बार भी खिताब उसने अपने नाम किया है।

Also Read: T20 वर्ल्ड कप 2024 में बने अनोखे रिकॉर्ड्स, इतिहास के पन्नों में हुआ दर्ज रोहित शर्मा का नाम

हार के बाद हार्दिक पांड्या ने कही बड़ी बात

मुंबई इंडियंस की हार के बाद नए नवेले कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि वापस आकर काफी अच्छा लग रहा है। यह एक ऐसा स्टेडियम है जहां आप आनंद ले सकते हैं। आगे कहा कि माहौल को काफी जीवंत महसूस करने का काम कर सकते हैं। स्टेडियम में फैंस की भीड़ है और उन्हें एक अच्छा मैच भी मिला है।

हार्दिक पांड्या ने तिलक वर्मा के राशिद खान के खिलाफ सिंगल नहीं लेने पर कहा कि कि मुझे लगता है कि उस समय तिलक को लगा कि यह एक बेहतर आइडिया है। मैं पूरी तरह से उनका समर्थन करता हूं। कोई मुद्दा नहीं, अभी 13 मैच बचे हुए हैं। हम बेहतर प्रदर्शन कर वापसी करेंगे।

Also Read: बारबाडोस से विजयी वापसी! टीम इंडिया कब होगी रवाना और जानिए क्या है पूरा ट्रेवल प्लान?

आखिरी ओवर्स में खिलाड़ियों ने डुबोई लुटिया

मैच में शुरू से ही लग रहा था कि मुंबई इंडियंस आराम से जीत दर्ज कर लेगा, लेकिन आखिरी ओवर्स में सब कुछ तबाह हो गया। आखिरी पांच ओवर्स में 42 रनों की आवश्यकता थी। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज कोई खासा प्रदर्शन नहीं कर पाए। टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि जाहिर तौर पर हमने उन 42 रनों का पीछा करने के लिए खुद को समर्थन दिया।

यह उन दिनों में से एक था जब हमने देखा कि स्कोर पांच ओवरों की तुलना में काफी कम था। जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम वर्ष 2013 से आईपीएल में पहला मैच नहीं जीत सका है। पांड्या की कप्तानी में भी टीम इस इंतजार को खत्म नहीं कर सकी। मुंबई की टीम ने आखिरी बार साल 2012 में आईपीएल सीजन में अपना पहला मैच जीता था।

Also Read: टीम इंडिया को मिला नया कप्तान! इस खिलाड़ी के नाम पर मुहर लगनी तय, जानें अपडेट

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow