IPL News: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पंजाब किंग्स की टीम को 4 विकेट से हरा दिया है. इस मैच में पंजाब किंग्स ने हैदराबाद को जीत के लिए 215 रनों का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में हैदराबाद ने बल्लेबाजों के दमदार प्रदर्शन के दम पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

पैट कमिंस की कप्तानी में हैदराबाद की टीम ने आईपीएल 2024 में दमदार प्रदर्शन किया है. पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के बाद कमिंस ने बताया है कि वह किस बल्लेबाज को गेंदबाजी नहीं करना चाहेंगे.

पैट कमिंस ने कही बड़ी बात

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के बाद कप्तान पैट कमिंस ने कहा है कि अभिषेक शर्मा शानदार हैं. मैं उसे गेंदबाजी नहीं करना चाहूंगा. यह डरावना है क्योंकि वह तेज गेंदबाजों और स्पिनरों के खिलाफ बिना डरे खेलते हैं।’ इसके अलावा पैट कमिंस ने युवा नीतीश रेड्डी की भी तारीफ की. नीतीश एक स्तरीय खिलाड़ी हैं, अपनी उम्र से कहीं अधिक परिपक्व हैं। ऐसा लगता है कि वह खेल को बहुत अच्छे से समझते हैं।’ वह हमारे शीर्ष क्रम के लिए बिल्कुल फिट हैं।’

अभिषेक शर्मा शानदार फॉर्म में हैं

घरेलू क्रिकेट में पंजाब के लिए खेलने वाले 23 वर्षीय अभिषेक शर्मा ने इस आईपीएल सीजन में 13 मैचों में लगभग 210 की स्ट्राइक रेट से 467 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 41 छक्के और 35 चौके लगाए हैं. वह आईपीएल के एक सीजन में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ 28 गेंदों में 66 रनों की पारी में छह छक्के और पांच चौके लगाए. उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया.

ब्रायन लारा से अभिषेक शर्मा को फायदा हुआ

अभिषेक शर्मा ने कहा कि महान बल्लेबाज ब्रायन लारा के साथ काम करने के बाद उन्हें काफी फायदा हुआ है. लारा इस सीजन की शुरुआत में इस फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े थे। अभिषेक ने कहा कि मैंने उनके साथ कुछ काम किया है, वह मेरे संपर्क में हैं।

अब भी मुझे मदद मिल रही है. मैं लय में हूं इसलिए मुझे इसका इस्तेमाल अपनी टीम के लिए करना चाहिए।’ मैं योगदान देना चाहता था क्योंकि आज लक्ष्य बड़ा था। मुझे लगता है कि मैंने यह पहले भी कहा है, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान मैं इस बारे में स्पष्ट था कि मैं आईपीएल में कैसे खेलना चाहता हूं। मैं गेंदबाजों पर हावी होना चाहता था.

मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट...