IND vs ENG: वाह… कुलदीप यादव ने जड़ा इंटरनेशनल करियर का पहला छक्का, शॉट ऐसा कि बल्लेबाज भी शरमा जाए

Amit Mishra

सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडिम में भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैच की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेलाा जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम काफी ज्यादा आगे है। टॉस जीतकर रोहित सेना ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 445 रन बोर्ड पर लगाए। इसके जवाब में इंग्लैंड 319 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। वहीं अब मैच के चौथे दिन भारत की दूसरी इनिंग चल रही है। इस पारी में भारत के लेफ्ट आर्म चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने गेंदबाजी नहीं बल्कि बल्लेबाजी में कमाल कर दिया। उन्होंने अपने एक शॉट से करोड़ों भारतीय फैंस के दिल जीत लिए।

- Advertisement -

इंटरनेशनल क्रिकेट में कुलदीप यादव का पहला छक्का

कुलदीप यादव मैच के तीसरे दिन बतौर नाइट वॉच मैन बनकर बल्लेबाजी करने के लिए आए थे। लेकिन चौथे दिन सुबह वह इंग्लिश गेंदबाजों के लिए काल बन गए। यादव आउट होने का नाम लेना तो दूर वह सीधा अब चौकों-छक्कों में डील कर रहे हैं। कुलदीप ने इंग्लैंड के स्पिनर टॉम हार्टले को स्टेप आउट कर गगनचुंबी छक्का मारा। उनके इस छक्के की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि यह कुलदीप के लिए आम सिक्स नहीं है। यह कुलदीप का पहला सिक्स है।

- Advertisement -

कुलदीप यादव ने टॉम हार्टले के खिलाफ इंटरनेशनल करियर में अपना पहला सिक्स ठोका। कुलदीप ने पिछले कुछ समय में अपनी बल्लेबाजी में काफी सुधार किया है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article