MI VS DC: दो गुटों में बंटी मुंबई इंडियंस! जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने खोला बड़ा राज

Avatar photo

By

Vipin Kumar

indian premier league: आईपीएल का 17वां सेशन मुंबई इंडियंस के लिए काफी निराशाजनक रहा, जिसके शुरुआती तीनों मैचों में करारी हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस को लगातार मिलती हार से फैंस भी नए नवेले कप्तान हार्दिक पांड्या के नेतृत्व पर सवाल उठाने लगे थे। रविवार को मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स पर 29 रन से विजय पताका फहराकर भविष्य की संभावनाओं को जीवित रखा।

जीत के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी और क्रिकेट फैंस के चेहरे पर काफी रौनक देखने को मिली। इसकी वजह की टीम ने सेशन का पहला मैच जीता है, जो किसी बड़े तोहफे की तरह है। दूसरी ओर काफी दिनों से चर्चा चल रही थी कि जब से हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया है तब से टीम में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Also Read: T20 वर्ल्ड कप 2024 में बने अनोखे रिकॉर्ड्स, इतिहास के पन्नों में हुआ दर्ज रोहित शर्मा का नाम

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या को काफी बुराइयों का सामना करना पड़ रहा था। इतना ही नहीं टीम के दो खैमों में बंटे होने के भी कयास लगाए जा रहे थे। एक रोहित शर्मा का गुट है और दूसरा हार्दिक पांड्या का ग्रुप है। इस बात को लेकर टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान दिया है।

जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने कही बड़ी बात

दिल्ली कैपिटल्स पर शानदार जीत के बाद फैंस और खिलाड़ी काफी खुश नजर आए। इस टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि चेंज रूम में प्यार और देखभाल काफी अच्छी है। उन्होंने कहा कि सभी एक-दूसरे के ऊपर भरोसा रखते हुए समर्थन करने का रवैया लेकर चल रहे हैं।

Also Read: बारबाडोस से विजयी वापसी! टीम इंडिया कब होगी रवाना और जानिए क्या है पूरा ट्रेवल प्लान?

हमें टीम को सेटल करने की जरूरत थी, अब यही खिलाड़ी हमारे 12 नाम हैं। हर किसी को पहली जीत का इंतजार था। इसके साथ ही उन्होंने 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे रोमारियो शेफर्ड की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की।

पांड्या ने कहा कि आखिरी ओवर में रोमारियो शेफर्ड ने 32 रन जोड़कर जीत की राह को आसान किया। रोमारियो की हिटिंग कुछ ऐसी थी, जिससे हमें मैच जीतने में काफी मदद मिली। उनके चेहरे पर मुस्कान रहती है और वह मुझे पसंद है।

मुंबई इंडियंस ने दिया था इतने रन का लक्ष्य

पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 234 रन बनाए। मुंबई इंडियंस की तरफ से सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 27 गेंदों पर 49 रन की पारी खेली। अपनी पारी में उन्होंने 3 छक्के और 6 चौके जड़े। ईशान किशन ने भी 23 गेंदों पर ताबड़तोड़ 42 रन की पारी खेली। सीजन का पहला मैच खेल रहे सूर्य कुमार यादव ने निराश किया, वे बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। हार्दिक पांड्या 39, तिलक वर्मा 6, टिम डेविड 45, रोमारो शेफर्ड 39 रन बनाए।

Also Read: टीम इंडिया को मिला नया कप्तान! इस खिलाड़ी के नाम पर मुहर लगनी तय, जानें अपडेट

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow