MI Vs KKR PLAYING-11: मुंबई इंडियंस और केकेआर में भिड़ंत आज, जानिए दोनों टीमों कीं संभावित प्लेइंग इलेवन

Avatar photo

By

Vipin Kumar

INDIAN PREMIER LEAGUE: इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 17वें सेशन का 51वां मुकाबला आज मुंबई इंडियंस और कोलकाता के बीच खेला जाएगा, जो काफी रोमांचकारी होने की उम्मीद है। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से खेला जाना हैं, जिसे लेकर खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

मुंबई इंडियंस खराब प्रदर्शन के चलते पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है, लेकिन कोलकाता का प्रदर्शन काफी ठीक रहा है। केकेआर प्लाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर चल रही है, जबकि मुंबई की बात करें तो 9वें पायदान पर है। वानखेड़े में होने वाले मैच को लेकर प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है, सभी की नजरें इस बात पर टिकी हैं। हालांकि, मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस बार गेंदबाजी और बल्लेबाजी से काफी निराश किया है।

Also Read: T20 वर्ल्ड कप 2024 में बने अनोखे रिकॉर्ड्स, इतिहास के पन्नों में हुआ दर्ज रोहित शर्मा का नाम

मैच से जुड़ी जरूरी बातें

आईपीएल के 17वें सेशन में लगातार हार झेल रही मुंबई इंडियंस को चौतरफा आलोचनाओं का सहन करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं टीम के नए नवेले कप्तान हार्दिक पांड्या को तो लगातार ट्रोल भी किया जा रहा है। मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में अभी तक 10 मुकाबले खेलकर केवल तीन ही जीत दर्ज की हैं।

प्वाइंट टेबल के हिसाब से मुंबई 9वें पायदान पर है, जिसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद पूरी तरह से खत्म मानी जा रही है। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने इस सीजन में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है, जिसे 9 मुकाबलों में 6 जीत मिली हैं। प्वाइंट टेबल की बात करें तो 12 अंके के साथ दूसरे स्थान पर चल रही है।

Also Read: बारबाडोस से विजयी वापसी! टीम इंडिया कब होगी रवाना और जानिए क्या है पूरा ट्रेवल प्लान?

आईपीएल इतिहास की बात करें तो अभी तक दोनों टीमों के बीच 32 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें मुंबई का पलड़ा भारी रहा है। मुंबई ने 23 मुकाबलों में जीत हासिल की है जबकि केकेआर ने कुल 9 मैचों में विजय हासिल की है।

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, रमनदीप सिंह, आंद्रे रसेल, दुष्मंता चमीरा, अनुकूल रॉय, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, मोहम्मद नबी, पीयूष चावला, ल्यूक वुड, जसप्रित बुमरा, नुवान तुषारा।

Also Read: टीम इंडिया को मिला नया कप्तान! इस खिलाड़ी के नाम पर मुहर लगनी तय, जानें अपडेट

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow