वर्ल्ड कप से पहले सामने आई मोहम्मद शमी से जुडी बड़ी खबर, कोर्ट ने सुना डाला ये फैसला

टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को 19 सितंबर की तारीख को पत्नी प्रताड़ना मामले में बहुत बड़ी राहत मिली है। मोहम्मद शमी को अलीपुर कोर्ट में पेश होने का आदेश सुनाया गया था, इसके बाद मोहम्मद शमी की जमानत याचिका को कोर्ट ने मंजूर कर लिया है। मोहम्मद शमी ने अदालत में पेश होने के साथ ही अपनी जमानत की अर्जी को भी दाखिल कर दिया है।

मिली बड़ी राहत

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आने वाले 3 मैचों की वनडे सीरीज और उसके बाद वनडे विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा होने के लिहाज़ से मोहम्मद शमी के लिए यह बहुत बड़ी राहत की खबर मानी जा रही है। साथ ही साथ, शमी के भाई मोहम्मद हासिम की भी अदालत ने जमानत याचिका मंजूर कर ली है। इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक़ मोहम्मद शमी और उनके भाई वकील सलीम रहमान के साथ कोर्ट में पेश हुए थे।

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी के वकील सलीम रहमान ने जमानत हासिल करने के बाद कहा कि मोहम्मद शमी और उनके भाई मोहम्मद हासिम अदालत में पेश हुए और उन्होंने जमानत के लिए आवेदन भी कर दिया था।

अदालत की तरफ से टीम इंडिया के स्टार तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की इस याचिका को मंजूर कर लिया गया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने 8 मार्च 2018 की तारीख को शमी और उनके भाई मोहम्मद हासिम पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाने के साथ ही जादवपुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी।