कंगारुओं के खिलाफ खेलने से पहले अश्विन ने दिखाया अपना दम, चटका डाले इतने विकेट

ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए 18 सितंबर की तारीख को भारतीय टीम की घोषणा जब की गई तब उसमें रविचंद्रन अश्विन का नाम भी स्क्वाड में शामिल था। एशिया कप 2023 में ऑलराउंडर अक्षर पटेल के चोटिल होने के बाद से आर अश्विन को उनके विकल्प के तौर पर आजमाया जा सकता है।

ऐसे में रविचंद्रन अश्विन के वनडे विश्व कप 2023 में खेलने की संभावना काफी ज़्यादा बढ़ गई है। वहीं टीम इंडिया के वनडे स्क्वाड में लगभग 21 महीने के बाद वापसी करने वाले दाएं हाथ के ऑफ स्पिन गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन ने 19 सितंबर को चेन्नई में एक लोकल लीग मुकाबले में भी हिस्सा लिया। आपको बता दें कि एशिया कप का खिताब जीतने के बाद भारतीय टीम कंगारुओं को धूल चटाना चाहेगी, जिसके लिए अश्विन भी अपनी कमर कस रहे हैं।

ऐसा रहा प्रदर्शन

भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ सीरीज खेलने से पहले यह बेहतर प्रैक्टिस मानी जा सकती है। आर अश्विन वीएपी ट्रॉफी में मायलापुर रिक्रिएशनल क्लब की की तरफ से मुकाबला खेलने उतरे।

रविचंद्रन अश्विन इस मैच में अपने बल्ले से 17 गेंदों में सिर्फ 12 रन ही बना पाए। हालांकि, गेंदबाजी में वह बेहद काफी किफायती साबित हुए। रविचंद्रन अश्विन ने अपने 10 ओवरों में सिर्फ 30 रन दिए और साथ ही 1 विकेट भी चटकाया। रविचंद्रन अश्विन भारतीय टीम के एक धुरंधर गेंदबाज़ हैं और इस तरह के अभ्यास के ज़रिए वह कंगारू टीम के लिए ज़बरदस्त खतरा पैदा कर सकते हैं।