कोहली का करियर खत्म करने पर उतारू हुए ऋषभ पंत! बड़ी वजह आई सामने, जानें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारतीय टीम में अब बड़े बदलाव की तरफ जा रही है, जहां कुछ बड़े खिलाड़ियों को भी नुकसान उठाना पड़ सकता है। बदलाव की एक झलक बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में देखने को मिली है। अब तो सवाल उठने लगे हैं कि आगे किस खिलाड़ी का क्या नंबर होगा, यह देखने वाली बात होगी। इतना ही नहीं करियर के आखिरी पड़ाव पर भी बल्लेबाजी से गर्दा मचा रहे विराट कोहली का क्या होगा?

कहीं ऐसा तो नहीं कि विराट कोहली का बैटिंग नंबर ही बदल जाए। वैसे विराट कोहली को भारतीय टीम में रन बनाने की मशीन के नाम से भी जाना जाता है, रोहित एंड कंपनी में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो कोहली के लिए भी मुसीबत बन सकते हैं। सोशल मीडिया पर तो विराट कोहली के करियर को लेकर भी चर्चा का बाजार शुरू हो गया है। अगर आपको नहीं पता तो नीचे जाना होगा।

ऋषभ पंत विराट कोहली की बनेंगे मुसीबत

भारतीय क्रिकेट टीम में काफी दिनों बाद वापसी करने वाले विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत विराट कोहली के करियर का खतरा बन सकते हैं। इसका एक नजारा शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए वार्म अप मैच में देखने को मिला। टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया।

इतना ही नहीं ऋषभ पंत ने तीसरे नंबर पर तीसरे नंबर पर ना सिर्फ विकेट को थामे रखा, बल्कि ताबड़तोड़ बल्लेबाज से स्कोर को काफी ऊपर पहुंचा दिया। उन्होंने 32 गेंदों पर 53 रन जड़ दिए, जिसमें 4 चौके और चार छके लगाए। भारतीय टीम में काफी दिनों से नंबर तीन पर विराट कोहली बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं।

रोहित शर्मा ने पहली बार ऋषभ पंत को इस नंबर पर आजमाया और खरे उतरे। ओपनिंग जोड़ी में रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जायसवाल का खेलना तय माना जा रहा है। वार्म अप मैच में रोहित शर्मा ने संजू सैमसन को ओपनिंग पर भेजा।

क्या नंबर चार पर बल्लेबाजी करेंगे विराट कोहली?

वार्म अप मैच में ऋषभ पंत ने तूफानी बल्लेबाजी कर सबका दिल जीत लिया, जिसके बाद कयास शुरू हो गए कि वर्ल्ड कप में तीन नंबर तय हो गया है। ऐसे में फिर विराट कोहली किस नंबर पर बल्लेबाजी करने आएंगे। सूर्य कुमार यादव नंबर चार पर अच्छी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। अब देखना होगा कि 5 जून को होने वाले आयरलैंड के खिलाफ मैच में भारतीय का बैटिंग ऑर्डर क्रम कैसा होगा।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow