ऋषभ पंत की शादी तय! रिलेशनशिप को लेकर अभिनेत्री ने कही चौंकाने वाली बात

Vipin Kumar
rishabh pant update
rishabh pant update

Rishabh Pant Update: 15 महीने बाद मैदान पर वापसी करने वाले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। आईपीएल के 17वें सीजन के पहले मैच में वे खेल चुके हैं, जिससे फैंस के चेहरे पर काफी रौनक देखने को मिल रही है। ऋषभ पंत के वापसी करते व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर तमाम खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

- Advertisement -

उनका नाम एक बार और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा जा रहा है। बीते काफी दिनों से उर्वशी रौतेला द्वारा ऋषभ पंत को डेट करती दिख रही है। दोनों के बीच रिलेशनशिप की चर्चा खूब चल रही है, लेकिन अभी इस पर किसी ने कुछ नहीं कहा है।

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला ने भी आधिकारिक रूप से तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया की रिपोर्ट्स में ऐसा बड़ा दावा किया जा रहा है। हालांकि, वर्ष 2022 में जब ऋषभ पंत का गाड़ी दुर्घटना हुई थी तो उर्वशी रौतेला और उनकी मां क्रिकेटर की हालत का हालचाल लेने हॉस्पिटल पहुंची थी। इसके बाद अभिनेत्री और ऋषभ पंत के रिश्ते को लेकर और भी तेज हो गईं। इस बीच उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से शादी को लेकर बड़ी बात कही है।

- Advertisement -

उर्वशी रौतेला ने पर्सनल लाइफ के बारे में दी जानकारी

बॉलीवुड सिलेब्स उर्वशी रौतेला ने पर्सनल जिंदगी के बारे में बड़ी जानकारी दी है। इस बीच उर्वशी रौतेला से सवाल पूछा गया कि वह ऋषभ पंत से कब शादी कने जा रही हैं। इसे लेकर अभिनेत्री ने थोड़ी देर चुप रहकर जवाब दिया।

उन्होंने कहा कि नो कमेंट्स, एक्ट्रेस के इस जवाब से साफ है कि उर्वशी ने अपनी पर्सनल जिंदगी को सीक्रेट रखने का फैसला किया है। उर्वशी रौतेला इन दिनों फिल्म जे.एन.यू. जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी को लेकर खूब चर्चा में हैं।

- Advertisement -

लंबे समय तक टीम से रही बाहर

ऋषभ पंत देहरादून और दिल्ली हाईवे पर कार एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हो गए, जिसके बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। कई महीने तक उनका इलाज चलता रहा, जिसकी वजह से वे आईसीसी वनडे वर्ल्डक कप से भी बाहर रहे। आईपीएल शुरू होने स पहले बीसीसीआई की तरफ से फिटनेस सर्टिफिकेट जारी किया गया।

Share This Article