IND Vs PAK: पाकिस्तान से जीत के बाद भी ROHIT SHARMA नाराज, इन खिलाड़ियों को खूब सुनाई खरी खोटी

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को शिकस्त दी। इस मैच में एक बार बारिश जरूर बाधा बनी, लेकिन फिर मौसम एक दम साफ हो गया। जीत के बाद भारतीय टीम अपने ग्रुप में टॉप पर पहुंच गई। दूसरी तरफ पाकिस्तान पर सुपर-8 से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है। मैच में एक बार जरूर लगा की पाकिस्तान आराम से जीत लेगा, लेकिन भारतीय गेंदबाजों की सूझबूझ भरी बॉलिंग ने दुश्मन के इरादों पर पानी फेरते हुए 6 रन से जीत लिया।

जीत के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी और क्रिकेट फैंस के चेहरे पर काफी उत्साह और खुशी नजर आई। जीत के बाद भी भारत के कप्तान रोहित शर्मा उदास नजर आए। उन्होंने अगले मैचों को लेकर चिंता जाहिर कर दी है। उन्होंने खराब बल्लेबाजी को लेकर बड़ी बात कही।

Also Read: T20 वर्ल्ड कप 2024 में बने अनोखे रिकॉर्ड्स, इतिहास के पन्नों में हुआ दर्ज रोहित शर्मा का नाम

जीत के बाद रोहित शर्मा ने कही बड़ी बात

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान पर जीत दर्ज करने के बाद बड़ी बात कही है। रोहित शर्मा ने कहा, पाकिस्तान के खिलाफ हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। मुझे लगा कि 10 ओवर के बाद हम अच्छी स्थिति में थे, आप उम्मीद करते हैं कि खिलाड़ी साझेदारी करेंगे। हम 15-20 रन पीछे थे, और हर रन माएने रखता है।

आगे उन्होंने कहा कि हम 140 रन के करीब पहुंच रहे थे, लेकिन फिर भी गेंदबाजों ने अपना काम किया। रोहित शर्मा भारतीय बल्लेबाजों के प्रदर्शन से थोड़ी टेंशन में जरूर नजर आए। यह विकेट आयरलैंड के खिलाफ खेले गए विकेट से बेहतर था।

Also Read: बारबाडोस से विजयी वापसी! टीम इंडिया कब होगी रवाना और जानिए क्या है पूरा ट्रेवल प्लान?

टीम में कभी हार न मानने वाला जज्बा है। स्कोर केवल 119 रन था, और हम जल्दी बढ़त बनाना चाहते थे, जो हमने नहीं किया। इस दौरान रोहित शर्मा ने बुमराह को लेकर भी बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि बुमराह थोड़ा-बहुत योगदान अंतर पैदा करता है। जिसके पास गेंद होती है, वह अंतर पैदा करना चाहता है। बुमराह लगातार मजबूत होते जा रहे हैं।

भारत ने बनाए थे इतने रन

न्यूयॉर्क स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 19 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 119 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी टीम 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 113 रन ही बना सकी। इस तरह भारत को 6 रन से जीत मिली। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा ऋषभ पंत ने 42 रन की पारी खेली। अपनी पारी में 6 चौके जड़े। अक्षर पटेल 20 रन और रोहित शर्मा ने 13 रन की पारी खेली।

Also Read: टीम इंडिया को मिला नया कप्तान! इस खिलाड़ी के नाम पर मुहर लगनी तय, जानें अपडेट

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow