रोहित शर्मा ने लिया ऐसा फैसला कि इस खिलाड़ी का करियर बर्बाद होना तय! जानें बड़ा अपडेट

नई दिल्लीः आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के वार्म अप मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश पर जबरदस्त जीत दर्ज की। भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को 60 रनों से हरा दिया, जिसके बाद खिलाड़ियों और क्रिकेट फैंस के चेहरे पर काफी रौनक देखने को मिली। वर्ल्ड में अपना पहला मुकाबला भारतीय टीम 5 जून 2024 को आयरलैंड के खिलाफ खेलने उतरेगी, जिसे लेकर फैंस के बीच काफी शोर है।

दूसरी तरफ वर्ल्ड कप के मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित श्रमा ने एक ऐसा फैसला लिया है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। फैसला ऐसा है कि टीम में कुछ बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या बदलाव होगा, जिसे अभी आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है। रोहित शर्मा ने क्या बड़ा फैसला लिया, यह नीचे आप आराम से जान सकते हैं।

वार्म अप मैच में रोहित शर्मा ने सबको चौंकाया

भािरती क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ सबको चौंकाते हुए एक बड़ा फैसला लिया है। रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के सामने यशस्वी जायसवाल की जगह संजू सैमसन को खिलाया। यह देखकर हर कोई अचंभे में पड़ गया, क्योंकि पहले रोहित शर्मा लगातार यशस्वी जायसवाल से ओपनिंग कराते रहे हैं।

ऐसा पहली बार देखने को मिला जब रोहित शर्मा अपने साथ संजू सैमसन को लेकर आए। हालांकि, सलामी बल्लेबाज के रूप में संजू सैमसन कोई खास करिश्मा नहीं कर पाए, जिन्होंने 6 गेंदो का सामना कर कुल 1 रन बनाया। अब ऐसा लग रहा है कि आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में सजू सैमसन पहले बल्लेबाजी करने उतर सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर यशस्वी जायसवाल के लिए बड़ा झटका होगा।

भारत ने बांग्लादेश को हराया

भारतीय क्रिकेट टीम ने वार्म अप मैच में बाग्लादेश पर 60 रनों से जीत दर्ज की है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 182 रन बनाए बनाए। इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम कुल 122 रन ही बना सकी। टीम के लिए ऋषभ पंत ने जबरदस्त पारी खेलते हुए अर्धशतक लगाया है। उन्होंने 53 रन बनाए। इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने 23 गेंदों में 40 रन बनाए थे।

पारी में दो चौके और चार छक्के लगाने का काम किया। भारतीय टीम के लिए अर्शदीप सिंह और शिवम दुबे ने अच्छा प्रदर्शन किया। जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ मैदान पर खेलने उतरेगी। यह मैच काफी निर्णायक होने की उम्मीद है।