दूसरे टेस्ट मैच चौथे दिन अश्विन ने अपनी फिरकी से इंग्लिश बल्लेबाजों को उलझा दिया। अश्विन जो रूट के साथ-साथ ओली पोप को भी आउट करने में सफल रहे. आपको बता दें कि ओली पोप और रूट के विकेट बेहद अहम रहे. पोप ने आखिरी टेस्ट में शतकीय पारी खेली थी.

 

ऐसे में उनका विकेट जल्दी लेना भारत के लिए अच्छी बात रही. दरअसल, पोप का कैच स्लिप में रोहित ने लिया, कैच लेने के बाद रोहित ने जिस अंदाज में जश्न मनाया, उसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. आपको बता दें कि कैच लेने के लिए रोहित का रिएक्शन टाइम 0.45 सेकेंड था.

देखें विडियो click here 

ऐसे में कप्तान रोहित ने बिना कोई गलती किए एक मुश्किल कैच पकड़कर पोप को पवेलियन भेज दिया. यही वजह थी कि कैच लेने के बाद रोहित खुशी से झूम उठे और जोशीले अंदाज में जश्न मनाने लगे. रोहित के साथ-साथ गेंदबाज अश्विन भी काफी खुश नजर आए. आपको बता दें कि पोप सिर्फ 23 रन ही बना सके.

दूसरी ओर, जो रूट को अश्विन ललचाया और पवेलियन की राह दिखा दी। रूट 10 गेंद पर 16 रन बनाकर अक्षर पटेल की गेंद पर कैच आउट हुए। दरअसल, रूट ने क्रीज पर आते ही तेजी से शॉट लगाने शुरू कर दिए.

ऐसा लग रहा था कि रूट पहले ही तेज गति से रन बनाने के इरादे से मैदान पर आए थे. इसका फायदा रूट को जरूर मिला, जिसके तहत वह 2 चौके और एक छक्का लगाने में सफल रहे, लेकिन इंग्लैंड के इस दिग्गज बल्लेबाज के पास अश्विन की चतुर गेंद का कोई जवाब नहीं था.

मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट...