संजू सैमसन के खत्म नहीं हो रहे हैं बुरे दिन, अब इरफ़ान पठान ने कह दी ये बात

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बीच 22 सितंबर से वनडे सीरीज़ की शुरुआत होगी। इसके लिए भारतीय टीम का ऐलान किया जा चुका है। संजू सैमसन को एक बार फिर दरकिनार कर दिया गया है। सैमसन को टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है। अब पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है।

पठान का पोस्ट

इरफान पठान ने संजू सैमसन के लिए ट्विटर पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि अगर वह संजू सैमसन की जगह होते तो वह भी निराश होते। संजू सैमसन को वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह मिली थी। लेकिन इसके बाद से सैमसन के लिए भारतीय टीम के दरवाज़े अब तक बंद हैं।

संजू को एशिया कप 2023 के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया और अब भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज का भी उन्हें हिस्सा नहीं बनाया गया। संजू सैमसन ने भारत की तरफ से आखिरी टी20 मुकाबला आयरलैंड की टीम के खिलाफ खेला था। संजू सैमसन ने एक मुकाबले में 40 रन बनाए थे। वहीं आखिरी वनडे उन्होंने वेस्टइंडीज के विरूद्ध खेला था।

सैमसन को अब तक भारत के लिए सिर्फ 13 वनडे मुकाबलों में खेलने का मौका मिल सका है। उन्होंने इस दौरान 3 अर्धशतकों के ज़रिए 390 रन बनाए। संजू का सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 86 रनों का रहा है। उन्होंने 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में 374 रन बनाए हैं। सैमसन लिस्ट ए के 117 मैचों में 3074 रन अपने नाम कर चुके हैं।