टी-20 वर्ल्ड से पहले हार्दिक पांड्या को झटका! दिग्गज ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) अब आखिरी मुहाने पर खड़ा है, लेकिन मुंबई इंडियंस और उसके खिलाड़ियों के बुरे दिन खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में अभी तक काफी फीका प्रदर्शन किया है, जिसके चलते प्लेऑफ से तो पहले ही बाहर हो चुकी है जो अब सिर्फ औपचारिक मैच पूरे कर रही है।

एमआई ने अभी तक 13 मैचों में सिर्फ 4 ही जीत दर्ज की हैं, जो प्वाइंट टेबल में 8 अंक के साथ 9वें नंबर पर है। फैंस और दिग्गज खिलाड़ी चुन चुनकर मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या ही नहीं प्रदर्शन में रोहित शर्मा भी फिसड्डी साबित हुए हैं। इस बीच पूर्व भारतीय ऑलराउंडर किलाड़ी इरफान पठान ने टी-20 वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के खेल पर सवाल उठाया है।

इरफान पठान ने पांड्या और रोहित की फॉर्म पर जताई चिंता

आईपीएल के बाद भारतीय टीम को विदेशी दौरे पर आईसीसी वर्ल्ड कप खेलने जाना है, जिसे लेकर सभी फैंस और खिलाड़ियों में काफी उत्साह है। टी-20 वर्ल्ड कप से पहले मौजूदा एक्सपर्ट इरफान पठान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या की खराब फॉर्म को फैंस के लिए चिंता का विषय बताया। इसकी वजह आईपीएल में लगातार मिलती हार और पांड्या व रोहित का लगातार फ्लॉप होना बताया जा रहा है।

इस बीच पूर्व दिग्गज इरफान पठान ने अपने एक्स पर एक पोस्ट लिखी, हार्दिक पांड्या और रोहित श्रमा की फॉर्म मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी चिंता का विषय है। आप आशा करें कि वे शीघ्र ही फॉर्म में जल्द वापस आएं। अगर यह सिलसिला जारी रहा तो फिर आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

कोलकाता से बुरी तरह हारी मुंबई इंडियंस

बारिश के बाद शुरू हुआ मुकाबले में 4 ओवर कम कर दिए गए। यह मैच कुल 16 ओवर का ही हुआ। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए। इसके बाद रनों का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम को ईशान किशन और रोहित शर्मा ने तूफानी शुरुआत दी। मिडिल ऑर्डर के फेल होने की वजह से टीम लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाई। इस बीच ईशान किशन 40, और तिलक वर्मा के 32 रन छोड़कर कोई बल्लेबाज धमाका नहीं कर पाया।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow