VIDEO: अहमदाबाद में आने वाली है पाकिस्तान की शामत, मैदान पर काल बनकर अभ्यास करने उतरे शुभमन गिल

नई दिल्ली: कल भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच विश्व कप 2023 का महामुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसमें लाखों की तादाद में दर्शक इकठ्ठा होने वाले हैं। जब भी दोनों टीमें मैदान पर आमने-सामने होती हैं तब टक्कर ज़ोरदार होती है और 14 अक्टूबर की तारीख को भी कुछ ऐसे ही नज़ारे देखने को मिलेंगे। दर्शक इस महामुकाबले के लिए बेताब नज़र आ रहे हैं. इसी बीच भारतीय प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर सामने आई है।

गिल ने किया अभ्यास

आपको बता दें कि भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल पिछले कुछ समय से डेंगू से पीड़ित चल रहे थे, जिसके कारण अब तक वह विश्व कप 2023 का एक भी मुकाबला नहीं खेल सके हैं। टीम इंडिया ने अपना पहला मुकाबला चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था, तो वहीं भारतीय टीम ने अपना अगला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था और इन दोनों ही मुकाबलों में शुभमन गिल के बदले ईशान किशन ओपनिंग करते हुए दिखाई दिए थे।

शुभमन गिल डेंगू की चपेट में आने के कारण अब तक तक इस विश्व कप में हिस्सा नहीं ले सके, लेकिन अच्छी खबर यह है कि शुभमन गिल डेंगू को मात देकर मैदान पर वापसी कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मैदान में अभ्यास करते हुए नज़र आ रहे हैं।

हालांकि, अब तक इस बारे में कोई भी जानकारी हासिल नहीं हो सकी है कि शुभमन गिल पाकिस्तान की टीम के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में प्लेइंग 11 का हिस्सा बन पाएंगे या नहीं। अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में शुभमन गिल का रिकॉर्ड शानदार रहा है और ऐसे में वह अगर पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला खेलते हैं तो पाकिस्तानी गेंदबाज़ों के लिए परिस्थितियां मुश्किल हो सकती हैं।