गुजरात टाइटंस के दो अहम खिलाड़ी शुभमन गिल और हार्दिक पांड्या के बीच जंग छिड़ गई है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

साल 2022 में अपना आईपीएल डेब्यू करने वाली टीम गुजरात टाइटंस के दो अहम खिलाड़ियों के बीच तीखी तकरार शुरु हो गई है। जीटी ने अपने पहले ही सीजन में आईपीएल ट्रॉफी जीती थी और दूसरे सीजन भी फाइनल तक का सफर तय किया था। इसमें टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का काफी अहम रोल था।
इस समय ऐसी खबरे आ रही हैं कि शुभमन गिल गुजरात टाइटंस की कप्तानी की मांग कर रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने जीटी के टीम मैनेजमेंट से भी बातचीत की है। अब देखना यह होगा कि टीम मैनेजमेंट किस तरह से इस समस्या को हल करती है, क्योंकि शुभमन गिल एक मैच विनर खिलाड़ी हैं, जो कभी भी मैच का रुख पलट सकते हैं।

Shubman Gill : शुभमन गिल ने कई बार ऐसा दर्शाया है कि वह टीम की कमान संभालना चाहते हैं। भले ही वह इंडियन की हो या फिर आईपीएल की। गिल का यह एक सबसे बड़ा सपना है, गिल का आईपीएल 2023 में काफी बोलबाला रहा था। सिर्फ आईपीएल ही नहीं बल्कि वह भारतीय टीम में भी अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। यही कारण है कि अब वह टीम के परमानेंट सदस्य बन चुके हैं।

अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि अगले आईपीएल सीजन शुभमन गिल की दिली ख्वाहिश पूरी हो पाएगी या फिर वह गुजरात टाइटंस का साथ छोड़कर किसी और टीम की ओर से खेलते दिखाई देंगे। अगर वह किसी और टीम में जाएंगे तो जीटी के लिए यह एक जोरदार झटका होगा।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...