Video: शॉट नहीं आफत है! रोहित शर्मा ने जड़ा इतने मीटर का छक्का कि दर्शकदीर्घा में मची खलबली

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इस आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली। भारत ने अभी तक वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए सबका दिल जीत लिया। अभी तक भारत ने सभी मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए दिल जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने एकतरफा 24 रन से जीत दर्ज की, जिसके बाद फैंस के चेहरे पर काफी उत्साह छाया रहा।

भारतीय टीम के तूफानी खिलाड़ी और कप्तान रोहित शर्मा ने तो अपनी बल्लेबाजी से सबका ही दिल जीत लिया। उन्होंने 41 गेंदों का सामना करते हुए 92 रन बनाए। अपनी पारी में हिटमैन ने 7 चौके और 8 छक्के जड़ दिए। इतना ही नहीं उनका एक एक छक्का ऐसा जमाया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज पर गगनचुंबी छक्के से हर किसी का दिल जीत लिया।

रोहित शर्मा ने जमाया इतने मीटर का छक्का

भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा के द्वारा मारा गया शॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के तूफानी गेंदबाज पर ऐसा छक्का मारा कि गेंद दर्शकदीर्घा में जा गिरी। उन्होंने बल्ले से 110 मीटर का छक्का मारा है, जिसके बाद फैंस के चेहरे पर काफी उत्साह देखने को मिला।

आप देख सकते हैं कि रोहित शर्मा बड़े ही आत्मविश्वास से भरे दिखे। उनके बल्ले से लगातार शॉट निकलते रहे। इस रोहित शर्मा शानदार बल्लेबाजी की बदौलत मैन ऑफ द मैच चुने गए। रोहित शर्मा शुरू से ही इस सीरीज में शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं, जिनके नाम कई बड़े रिकॉर्ड हो गए। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर टी-20 में 203 छक्के लगाने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज बन गए।

यहां क्लिक कर देखें छक्का

जानिए सेमीफाइनल मुकाबला कब?

रोहित एंड कंपनी आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल मुकाबला कल यानी 27 जून को इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी। यह मैच वेस्टइंडीज के गयाना स्टेडियम में खेला जाएगा, जो काफी रोमांचकारी होने की उम्मीद है। इंग्लिश टीम को पस्त करने के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है, यह अभी तक तय नहीं है। हालांकि, कुछ बैटिंग ऑर्डर में कुछ बड़े बदलाव के साथ टीम मैदान पर उतर सकती है। अभी तक भारत ने अभी तक कोई मुकाबला नहीं हारा नहीं है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow