Viral Video: क्रिकेटर रिंकू सिंह के पिता कर रहें ये काम, रिंकू को आई शर्म, देखें विडियो

Avatar photo

By

Sanjay

स्टार क्रिकेटर रिंकू सिंह के पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह घर-घर गैस सिलेंडर पहुंचाते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. आपको बता दें कि रिंकू सिंह अब भारतीय क्रिकेट में एक जाना-माना नाम बन चुके हैं।

देखें विडियो क्लिक करें 

Also Read: T20 वर्ल्ड कप 2024 में बने अनोखे रिकॉर्ड्स, इतिहास के पन्नों में हुआ दर्ज रोहित शर्मा का नाम

इसके बाद भी उनके पिता ने अपना पुराना काम नहीं छोड़ा और आज भी सिलेंडर डिलीवरी का काम देखते हैं और खुद ही करते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स रिंकू सिंह के पिता को सलाम कर रहे हैं. रिंकू सिंह के पिता के इस अंदाज पर फैन्स का दिल टूट गया है.

दरअसल, कुछ महीने पहले रिंकू ने खुलासा किया था कि उनके पिता आज भी वही पुराना काम करते हैं। आज भी वह हर घर में एलपीजी गैस जार पहुंचाते हैं। क्रिकेटर ने कहा, रिंकू ने अपने पिता से कहा, “अभी आराम करें, लेकिन वह अब भी ऐसा करते हैं और अपने काम से प्यार करते हैं।” उन्होंने आगे कहा, “अगर किसी ने पूरी जिंदगी काम किया है, तो उसे रुकने के लिए कहना मुश्किल है। जब तक वह ऐसा न करना चाहे।”

Also Read: बारबाडोस से विजयी वापसी! टीम इंडिया कब होगी रवाना और जानिए क्या है पूरा ट्रेवल प्लान?

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow