Viral Video: विराट कोहली के डुप्लीकेट ने लूटी महफिल, फोटो लेने के लिए भीड़ ने घेरा, देखे वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video: विराट कोहली के डुप्लीकेट ने लूटी महफिल, फोटो लेने के लिए भीड़ ने घेरा, देखे वीडियो

Viral Video: 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन किया गया था जिसमें कोहली के भी शामिल होने की खबर थी. लेकिन निजी कारणों के चलते किंग कोहली इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके.

Also Read: T20 वर्ल्ड कप 2024 में बने अनोखे रिकॉर्ड्स, इतिहास के पन्नों में हुआ दर्ज रोहित शर्मा का नाम

लेकिन प्रतिष्ठा समारोह के कुछ ही देर बाद अयोध्या में विराट कोहली जैसा दिखने वाला एक शख्स नजर आया, जिसे देखकर फैंस खुद पर काबू नहीं रख सके. और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उन्हें घेर लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

विडियो देखें क्लिक करें

Also Read: बारबाडोस से विजयी वापसी! टीम इंडिया कब होगी रवाना और जानिए क्या है पूरा ट्रेवल प्लान?

सोशल मीडिया पर सामने आए 

वीडियो में फैन्स ने कोहली का डुप्लीकेट देखा और उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे. कुछ ही देर में शख्स भीड़ से घिर गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि इसके बाद पुलिस ने कोहली जैसे दिखने वाले एक शख्स को भीड़ से बाहर निकाला. इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स लगातार रिएक्शन दे रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर भारतीय टीम को भी बड़ा झटका लगा है. भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने पहले दो टेस्ट मैचों से खुद को अलग कर लिया है.

Also Read: टीम इंडिया को मिला नया कप्तान! इस खिलाड़ी के नाम पर मुहर लगनी तय, जानें अपडेट

दरअसल, कोहली निजी कारणों के चलते सीरीज में खेले जाने वाले दो टेस्ट मैचों का हिस्सा नहीं होंगे। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच 25 जनवरी को हैदराबाद में खेला जाएगा.

बता दें कि बीसीसीआई ने भी प्रशंसकों और मीडिया से अपील की थी कि वे इस स्टार क्रिकेटर के ब्रेक लेने के कारणों पर अटकलें लगाना बंद करें. पांच मैचों की सीरीज 25 जनवरी से हैदराबाद में शुरू होगी, बीसीसीआई जल्द ही उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान करेगा.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow