आरसीबी से धोनी की टीम को मिली हार तो फूट-फूटकर रोने लगा यह खिलाड़ी, वीडियो वायरल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच प्लेऑफ में पहुंचने के लिए काफी कशमकश देखने को मिली। आईपीएल सेशन के 68 मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने चेन्नई को 27 रन से हराकर प्लेऑफ की रेस से बाहर कर दिया, जिसके बाद खिलाड़ियों और फैंस को काफी निराशा मिली। इतना ही नहीं टीम के पूर्व कप्तान और अनुभवी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी भी काफी निराशा दिखाई दिए, जिसकी वजह प्लेऑफ से वाहर होना है।

इतना ही नहीं हद तो तब हुई जब कई फैंस फूट-फूटकर रोने लगे। एक सीएसके का पूर्व खिलाड़ी भी मुंह पर हाथ रखकर रोने लगा। आप सोच रहे होंगे कि यह रोने वाले खिलाड़ी कौन है, जिसके बार में आप नीचे जान सकते हैं।

मुंह पर हाथ रखकर रोने लगा सीएसके का पूर्व खिलाड़ी एक

आरसीबी से मिली सीएसके की हार के बाद अंबाती रायडू के रोने का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। सीएसके के प्लेऑफ में बाहर होने के बाद रायडू फूट-फूटकर रोते दिख रहे हैं, जिसे वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना चुना जो टीम के लिए नासूर की तरह बन गया। मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 20 ओवर की समाप्ति पर 219 रन का लक्ष्य, लेकिन इसके जवाब में सीएसके 191 रन ही बना सका। अगर 10 रन और यानी 201 रन बना लेती तो प्लेऑफ का टिकट मिल जाता है, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। चेन्नई की हार के बाद फैंस के बीच सन्नाटा छा गया।

फूट-फूटकर रोने वाले रायडू रह चुके चेन्नई का हिस्सा

मैच के दौरान सीएसके के पू्र्व खिलाड़ी अंबाती रायडू कमेंट्रई बॉक्स में थे। रायडू को यकीन नहीं हो रहा था कि सीएसके प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है। हार के बाद कमेंट्री बॉक्स में ही रायडू भावुक हो गए और रोने लगा, यह नजारा देख हर कोई हैरान रह गया।

इतना ही नहीं अंबाती रायडू के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे आप देख सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि चे्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल में अभी तक 5 बार खिताब नाम किया है। मुंबई और चेन्नई ने 5-5 बार आईपीएल खिताब अपने नाम किए हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow