शुभमन गिल की गर्लफ्रेंड कौन! सारा अली खान ने शो में कर दिया खुलासा

नई दिल्लीः भारतीय टीम के जबरदस्त बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल शुभमन गिल अपने खेल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। आप सोच रहे होंगे कि खेल के अलावा वो कौन सी सुर्खियां हैं। दरअसल, मैदान पर जब शुभमन गिल खेलने आते हैं तो फैंस उनके सामने सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का नाम लेते हैं।

इसकी वजह कि दोनों को एक साथ कार्यक्रमों में देखा गया है। इसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप के खूब चर्चा हो रही है। इतना ही नहीं शुभमन गिल का अभिनेत्री नाम सारा अली खान के साथ भी खूब जोड़ा जा रहा है।

सोशल मीडिया पर भी फैंस दोनों के रिश्तों को लेकर खूब चर्चा करते हैं। इस बीच क्या इन दिनों के बीच चल रहा है, जिसका खुलासा खुद सारा अली कान ने कर दिया है। सारा ने शुभमन गिल के साथ अफेयर की खबरों को लेकर बड़ी बात कही है।

सारा अली खान ने शुभमन गिल से रिश्तों पर तोड़ी चुप्पी

करण जौहर के एक शो में जब सारा खान से शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप पर सवाल पूछा तो बड़ा ही कमाल का जवाब दिया। सारा अली खान ने कहा कि आप लोग गलत सारा के पीछे पड़ हैं। अब उनकी बात से इतना तो साफ हो गया कि वो किसी और सारा को डेट कर रहे हैं।

इतना ही नहीं गिल का नाम पहले भी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ चुका है। वैसे दोनों की तरफ से अभी इन बातों को सार्वजनिक नहीं किया गया है, लेकिन कुछ गतिविधियों से यह बातें सामने आ रही हैं।

सारा अली खान से कार्यक्रम में पूछा गया कि वो अपनी दादी शर्मिला टैगोर की तरह किसी क्रिकेटर शादी करेंगी तो इस पर एक्ट्रेस ने हारैन करने वाला जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जिस तरह का व्यक्ति हूं, किसी को ढूंढने के लिए मायने नहीं ऱखता है कि वे क्या करते हैं।

वर्ल्ड कप में गिल कर रहे धमाल

आईसीसी वर्ल्ड कप में शुभमन गिल काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, जो बल्ले से धमाल मचा रहे हैं। शुभमन गिल के मैदान पर आते ही विपक्षी टीमों के गेंदबाजों की टेंशन काफी बढ़ जाती है, क्योंकि वे चौके-छक्के मारने के लिए भी जाने जाते हैं। शुरुआती मैचों में गिल चोट के कारण बाहर रहे थे, लेकिन फिर वे स्वस्थ होकर मैदान पर अच्छा खेल रहे हैं।