World Cup 2023: अहमदाबाद में प्रेक्टिस करते नज़र आए शुभमन गिल, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को खुशखबरी

2023 वर्ल्ड कप के तीसरे मैच से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खबर सामने आई है। डेंगू के कारण पहले दो मैच नहीं खेलने के बाद सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल ने अहमदाबाद में प्रेक्टिस शुरू कर दी है।

भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने शुरुआती दो वर्ल्ड कप मैच शुबमन गिल के बिना खेले थे क्योंकि वह डेंगू से उबर रहे थे। हालाँकि, अब अच्छी खबर सामने आई है क्योंकि गिल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे मैच के लिए तैयारी कर रहे हैं। चेन्नई से सीधे अहमदाबाद की जाने वाले वाले शुबमन गिल को 12 अक्टूबर को प्रेक्टिस करते देखा गया। प्रेक्टिस सेशन के दौरान टीम के सपोर्ट स्टाफ के सदस्य उनके साथ थे।

2023 वर्ल्ड कप में भारत के पहले मैच से कुछ दिन पहले गिल को डेंगू हो गया था। उनकी बीमारी ने उन्हें टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में खेलने से रोक दिया, और उन्हें 11 अक्टूबर को दिल्ली में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के लिए भी बाहर कर दिया गया। उनका चेन्नई में इलाज चल रहा था और वह BCCI की मेडिकल टीम की देखरेख में थे। गिल का गुरुवार को अहमदाबाद पहुंचना एक टीम के लिए अच्छा संकेत था और उनका प्रेक्टिस सेशन में हिस्सा लेना एक उत्साहजनक कदम है। उनके प्रेक्टिस सेशन के समय और उनके सामने आने वाली किसी भी संभावित समस्या के बारे में अधिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

2023 वर्ल्ड कप का सबसे महत्वपूर्ण मैच शनिवार, 14 अक्टूबर को दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में होगा। यह मैच भारत बनाम पाकिस्तान है, जिसका दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। शुबमन गिल इस मैच में खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं, खासकर अहमदाबाद में उनके शानदार ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए। टीम में उनकी वापसी से काफी बढ़ावा मिलेगा क्योंकि भारत को अपने सबसे महत्वपूर्ण वर्ल्ड कप मुकाबलों में से एक का सामना करना है।